Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Election Result 2024: 'रामायण' के राम को मिली 'सीता' से बधाई, Arun Govil ने जीत पर दी पहली प्रतिक्रिया

Ramayan टीवी सीरियल फेम अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने इस बार के लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाई है। मेरठ लोकसभा सीट से जीत हासिल कर के रामायण के राम ने जीत के साथ राजनीति में डेब्यू कर लिया है। इस खास मौके पर उन्हें रामायण शो में सीता का किरदार अदा करने वालीं उनकी को-स्टार दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) से बधाई मिली है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 04 Jun 2024 10:54 PM (IST)
Hero Image
दीपिका चिखलिया ने अरुण गोविल को दी बधाई (Photo Credit-x)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस आम चुनाव में मेरठ लोकसभा सीट से अपनी किस्मत आजमाने उतरे टीवी सीरियल रामायण फेम अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने जीत का स्वाद चख लिया है। अरुण की इस शानदार जीत पर हर कोई उनको बधाइयां दे रहा है। 

इस कड़ी में आप रामायण (Ramayan Tv Show) में सीता की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने अरुण गोविल को जीत का शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा सांसद बनने पर अरुण ने अपनी पहली प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

दीपिका चिखलिया ने अरुण को दी बधाई

मेरठ लोकसभा सीट से अरुण गोविल ने 10 हजर 585 वोटों के अंतर से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुनीता वर्मा को हरा दिया है। इस सीट पर चुनावी रुझान काफी रोमांचक रहे और कभी अरुण तो कभी सुनीता एक दूसरे पर भारी पड़ते नजर आए। लेकिन अंत में अरुण गोविल ने जीत का स्वाद चखते हुए कमाल कर दिया। 

ये भी पढ़ें- Ramayan: 10 किलो का मुकुट, 5 घंटे में मेकअप, जानिए कैसे तैयार होता था 'रामायण' का रावण?

अरुण की इस बेहतरीन जीत पर दीपिका चिखलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट स्टोरी पोस्ट की है। इस पोस्ट में अरुण और दीपिका की एक तस्वीर मौजूद है, जिस पर कैप्शन में लिखा है-  मुबारक हो। इस तरह से रामायण की सीता ने अपने श्रीराम को जीत की हार्दिक की शुभकामनाएं दे दी हैं। 

अरुण ने दिया पहला रिएक्शन

जीत के बाद अरुण गोविल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्ट्री साइन के साथ लेटेस्ट फोटो को साझा किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सभी मतदाओं, कार्यकर्ताओं और शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं।

आप सब ने जिस तरह से मुझ पर अपना भरोसा जताया, उसके लिए तहे दिल से आपको धन्यवाद करता हूं। आपके इस विश्वास पर संपूर्ण रूप से कसौटी पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा। इस तरह से अपनी जीत पर अरुण ने रिएक्शन दिया है। 

ये भी पढ़ें- Ramayan: 78 एपिसोड के लिए लगे ढाई साल, भारत में कहां हुई रामानंद सागर की 'रामायण' की शूटिंग?