Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'शादी' के बाद यहां रवाना हुए Munawar Faruqui, कॉमेडियन की दूसरी बीवी महजबीन कोटवाल ने शेयर की फोटो

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बार मुनव्वर दूसरा निकाह करने को लेकर लोगों के बीच लाइमलाइट में हैं। जब से उनकी दूसरी शादी की बातें सामने आई हैं तब से फैंस का उनकी लाइफ में क्रेज और बढ़ गया है। इस बीच उनकी दूसरी बीवी बताई जा रहीं महजबीन कोटवाल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 28 May 2024 02:14 PM (IST)
Hero Image
स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो 'लॉक अप' और 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। स्टैंडअप कॉमेडियन को लेकर चर्चा है कि उन्होंने दूसरी शादी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मुनव्वर ने कुछ दिन पहले गुपचुप तरीके से दूसरा निकाह कर लिया। उनकी दूसरी बीवी का नाम महजबीन कोटवाल बताया जा रहा है।

दूसरे निकाह को लेकर सुर्खियों में मुनव्वर फारुकी

'बिग बॉस 17' में रहने के दौरान मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अपने रिलेशन्स को लेकर चर्चा में रहे। नाजिला और फिर आयशा के साथ उनके रिश्ते जब बाहर आए, तो उनका खूब मजाक बना और अब वह दूसरे निकाह को लेकर लाइमलाइट में बने हैं। मुनव्वर का जिनसे निकाह होने की चर्चा तेज है, वह मेकअप आर्टिस्ट हैं और 10 साल की बेटी की मां हैं। मुनव्वर खुद एक बेटे के पिता हैं। 

मुनव्वर और महजबीन में से किसी ने भी शादी की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है। लेकिन रूमर्स के बीच महजबीन के कुछ पोस्ट सामने आए हैं, जो इस बात को तूल दे रहें कि उन्होंने मुनव्वर से शादी की है।

महजबीन के पोस्ट ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

मेमन समुदाय से ताल्लुक रखने वालीं महजबीन इंस्टाग्राम पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। उन्होंने सोमवार 27 मई को अपनी और अपने पति के हाथ की फोटो शेयर की थी, जिसे देख कयास लगाए गए कि ये मुनव्वर और उनका ही हाथ है।

इसके बाद उन्होंने एक अन्य पोस्ट की, जिसमें सबको धैर्य रखने को कहा। महजबीन के पोस्ट में लिखा है कि वह अपनी कहानी इस हफ्ते के अंत में सबको बताएंगी।

शादी के बाद यहां रवाना हुईं महजबीन

इसी के साथ महजबीन ने एक और फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा, 'शादी के बाद पहली ट्रिप।' कयास लगाए गए हैं कि महजबीन दुबई गई हुई हैं। 

इससे पहले मुनव्वर ने पोस्ट शेयर कर दुबई में अपना कॉन्सर्ट होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, 'दुबई में मिलते हैं।' मुनव्वर के इस पोस्ट पर फैंस ने उनके दोबापा शादीशुदा होने की बात पूछी। बहरहाल, मुनव्वर की शादी का सच क्या है, इसका खुलासा कुछ ही दिनों में हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Munawar Faruqui की दूसरी बीवी? गुपचुप शादी की खबरों के बीच महजबीन के बारे में नहीं पता होंगी ये बातें!