Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिनी माथुर का खुलासा, Indian Idol बना पैसे कमाने का जरिया, रियलिटी के नाम पर कैमरे के लिए किया जाता है सब कुछ

मिनी माथुर ने कबीर खान से शादी की है। उनसे उन्हें दो बच्चे भी हैं। वह वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। अब उन्होंने इस बात की ओर इशारा किया है कि रियलिटी शो कई बार रियल ना होकर वह पहले से तय होते हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 09 Apr 2023 03:07 AM (IST)
Hero Image
Mini Mathur On Indian Idol, Mini Mathur, Indian Idol news

नई दिल्ली, जेएनएन। Mini Mathur On Indian Idol: एक्ट्रेस मिनी माथुर इंडियन आइडल के 6 सीजन होस्ट कर चुकी थी। इसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। अब उन्होंने शो छोड़ने के कारण का खुलासा किया है। मिनी माथुर ने एक इंटरव्यू में कहा कि इंडियन आइडल के मंच पर उनसे कहा गया था कि वह धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच कोई मोमेंट क्रिएट करें।

मिनी माथुर ने टेलीविजन पर कई शो होस्ट किए थे

मिनी माथुर ने टेलीविजन पर कई शो होस्ट किए थे। वह एमटीवी की वीजे भी थी। अब उन्होंने खुलासा किया है कि रियलिटी शो इंडियन आइडल के 6 सीजन होस्ट करने के बाद उन्होंने उसे छोड़ क्यों दिया।  इस बारे में बताते हुए मिनी माथुर कहती हैं कि उन्हें शो पर अच्छा पैसा मिल रहा था लेकिन उन्हें लगने लगा कि अब यह रियल नहीं रहा बल्कि उसमें कई सारी चीजें पहले से तय होती थी।

मिनी माथुर इस निष्कर्ष पर पहुंची कि इंडियन आइडल रियल नहीं रहा

अंत में मिनी माथुर इस निष्कर्ष पर पहुंची कि अब यह रियल नहीं रहा और यह कैमरे के लिए ही शूट किया जाता है। वह जितना समय सेट पर बिताती, उतना उन्हें समझ में आता कि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कई सारी चीजें की जाती है। जैसे प्रतियोगियों का चौंकना जब उनके परिवार के लोग अचानक से शो पर आते हैं जबकि उन्हें पहले से कई बार पता होता है कि आज उनके परिवार के लोग उनके साथ होंगे।  

View this post on Instagram

A post shared by Mini Mathur (@minimathur)

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच कुछ क्रिएट करने के लिए कहा था

एक अन्य घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि इस शो के निर्माताओं ने उन्हें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच कुछ क्रिएट करने के लिए कहा था, जब दोनों शो पर गेस्ट बनकर आए थे। साइरस बरूचा को दिए इंटरव्यू में मिनी माथुर कहती हैं, 'शुरुआत में मैं शो से जुड़ी हुई थी, मैं लगभग हर व्यक्ति से कनेक्टेड थी। कैमरा जब बंद हो जाता था, मैं तब भी मुस्कुराती रहती थी। वे लोग मेरे घर पर खाना खाने आते थे और हम घंटों चर्चा करते थे।' 

View this post on Instagram

A post shared by Mini Mathur (@minimathur)

'इंडियन आइडल पैसा कमाने का एक जरिया बन गया है'

मिनी माथुर आगे कहती हैं, 'मैंने इंडियन आइडल शो के 6 सीजन होस्ट किए हैं। इसके बाद मुझे पता चला कि अब यह रियल ना रहकर पैसा कमाने का एक जरिया बन गया है। तब तक मेरे पति भी अच्छा पैसा कमाने लगे थे लेकिन मुझे रियलिटी शो पर जो चीजें बनाई जा रही थी, वह रियल नहीं लग रही थी। इसलिए मुझे अच्छा नहीं लग रहा था।' 

View this post on Instagram

A post shared by Mini Mathur (@minimathur)