Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Miss Universe India लविना इसरानी को मिला मिड डे इन्फ्लुएंसर्स अवॉर्ड, फिल्म मेकर अशोक प्रसाद का किया शुक्रिया

मनोरंजन की दुनिया में कई लोग ऐसे होते हैं जो छोटे-छोटे कदम आगे बढ़ाकर अपने बड़े सपनों को पूरा करने में लगे रहते हैं। लवीना इसरानी भी उनमें से एक हैं। मॉडल एक्ट्रेस और इन्फ्लुएंसर लवीना इसरानी को हाल ही में इन्फ्लुएंसर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। उन्होंने इस खुशी के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 02 Oct 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Laveena Israni. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर, मॉडल, डांसर और इन्फ्लूएंसर लवीना इसरानी ने हार्ड वर्क के जरिये अपने सपनों को पूरा किया है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपने डेली रूटीन का छोटा सा अपडेट जरूर शेयर करती हैं।

ग्लैमरस एक्ट्रेस लवीना उन लोगों के लिए इंसपिरेशन हैं, जो उनके जैसा बनने का ख्वाब देखते हैं। लवीना शिद्दत के साथ अपने हर एक ड्रीम को पूरा करती हैं। हाल ही में उन्हें इन्फ्लुएंसर्स अवार्ड से नवाजा गया, जिसकी खुशी एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की।

लवीना ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

इंडियन मॉडल एक्ट्रेस लवीना इसरानी को प्रतिष्ठित मिड डे इनफ्लुएंसर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है, जिसके लिए उन्हें फिल्म मेकर अशोक प्रसाद अभिषेक ने नामांकित किया था। लवीना को अवार्ड उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए यह अवॉर्ड दिया गया है। अवॉर्ड मिलने के पहले उन्होंने लालबाग में जाकर गणपति बप्पा के दर्शन किए।

इस उपलब्धि पर लवीना ने कहा

''मेरे लिए यह अवार्ड पूरी तरह से अनएक्सपेक्टेड था। जैसा कि कहते हैं -मुझे कई साल पहले 2018 में अवार्ड मिले थे। उसके बाद ब्यूटी पीजेंट के बाद या पहले अवार्ड है इसलिए मैं खुद को लकी मानती हूं।''

लवीना ने इंस्टाग्राम पर इस जीत की खुशी और इसके पीछे की गई मेहनत को बताया है। उन्होंने लिखा, 'पांच साल की ग्रोथ, विस्डम, अनुभव, बदलाव, फेलियर, सेटबैक और अब मेरे पास जश्न मनाने के लिए कुछ है। द मिडडे इंडिया इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स 2023 में द ब्यूटी क्वीन ऑफ द ईयर के रूप में सम्मानित किया गया। मेरी कुछ छोटी उपलब्धियां है, कुछ ऐसी भी हैं, जो बहुत छोटी नहीं है और मेरी जीत का जश्न मनाया गया।'' 

View this post on Instagram

A post shared by Lavina Israni (@lavinaisrani)

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं इन्फ्लुएंसर हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि जो मैं करती हूं बल्कि इसलिए भी आप लोग ऑडियंस के तौर पर मेरी सफलता में बढ़ी भूमिका अदा करते हैं। मुझे प्यार करने, नफरत करने, गाइड करने और मेरे साथ प्यार से बने रहने के लिए शुक्रिया।'

लवीना इसरानी वर्कफ्रंट

लवीना आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट्स पर काम करते नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि लवीना इसरानी का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। वह दिल्ली के पंजाबी बॉयज (2022), ये ख्वाब पतंग से (2020) और तेरे नाम का टैटू (2019) के लिए जानी जाती हैं।