Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिथुन चक्रवर्ती ने बेटों मिमोह और नमाशी संग किया डांस, हुनरबाज के सेट से सामने आया यह मजेदार वीडियो

कलर्स टीवी के रिएलटी शो हुनरबाज-देश की शान के सेट से एक बीटीएस वीडियो सामने आया है। जिसमें मिथुन अपने दोनों बेटों मिमोह चक्रवर्ती और नमाशी चक्रवर्ती संग मंच पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जिसपर परिणीति चोपड़ा और करन जौहर भी एंजॉय करते दिख रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sat, 19 Feb 2022 07:30 AM (IST)
Hero Image
Filmfare social media page, instagram video post

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी के रिएलटी शो 'हुनरबाज-देश की शान' के स्टेज पर देश के अलग-अलग शहरों से आए लोगों का हुनर देखने को मिलता है। शो में कंटेस्टेंट अपनी परफॉर्मेंस से जितना एंटरटेन करते हैं उतना ही जजेस और होस्ट भी अपनी मजेदार जुगलबंदी से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं, खासकर के मिथुन चक्रवर्ती और भारती सिंह। लेकिन इस बार स्टेज पर इससे भी कुछ अलग देखने को मिलेगा। शो का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है। जिसमें मिथुन अपने दोनों बेटों संग मंच पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती अपने हिट सॉन्ग 'आई एम ए डिस्को डांसर' पर अपने बेटों मिमोह चक्रवर्ती और नमाशी चक्रवर्ती संग जमकर डांस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में मिथुन तो थोड़ी देर बाद रुक जाते हैं लेकिन उनके बेटे मिथुन के ओरिजिनल स्टेपस को कॉपी करते हुए जबरदस्त डांस करते हैं। वहीं उनका बेटा नमाशी चक्रवर्ती मिथुन के एक्सप्रेशन देकर उन्हें चिढ़ाते हुए भी नजर आए।

यह पहली दफा नहीं है, इससे पहले भी शो के स्टेज से जजेस के मस्ती करते हुए कई वीडियोज वायरल हो चुके हैं। जो दर्शको को खूब हंसाते हैं। कुछ दिनों पहले शो में भारती सिंह की गोद भराई की रस्म की गई थी। जिसके दौरान जजेस भारती को गिफ्ट के नाम पर छेड़ते हुए नजर आए थें।

शो में अपने बेबी शॉवर का सरप्राइज देख भारती बहुत खुश हो जाती हैं। भारती चैनल को शुक्रिया अदा करती हुईं कहती हैं, थैंक्यू सो मच कलर्स, मेरी इच्छा पूरी कर दी। इस बीच करण कहते हैं कि ये सब बातें होती रहेंगी लेकिन गिफ्ट्स कहा हैं। हर्ष कहते हैं, सर पता है आपको जब मैं और भारती किसी के भी बेबी शॉवर में जाते हैं तो खाली हाथ नहीं जाते, हमको बहुत शर्म आती है। हर्ष की बात सुनकर करण कहते हैं, हिंट मार रहे हो कि गिफ्ट्स आने चाहिए? हर्ष कहते हैं हिंट नहीं अभी तो मुंह पर ही बोल दिया कि गिफ्ट्स चाहिए।

परिणीति कहती हैं ये कैसा सवाल है, आपको लगता है मैं खाली हाथ आई हूं यहां पर… मुझे सबने कहा था कि जब भी जाना तो सोने का सामान लेकर जाना। ये सुनते ही खुशी के मारे भारती का मुंह खुल जाता है। भारती बहुत ही खुशी से गिफ्ट बॉक्स खोलती हैं लेकिन जैसे ही वह गिफ्ट देखती हैं, गुस्से से लाल हो जाती हैं और चिल्लाकर बोलती है, चले जाओ यहां से। उनका गुस्सा देखकर सभी जज स्टेज से चुपचाप चले जाते हैं। असल में परिणीती भारती को गोल्ड के नाम पर सोने का समान दे देती हैं।