Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएंगी मिसेज रोशन सोढी का किरदार

TMKOC सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों किरदारों की वापसी को लेकर सुर्खियों में है। पिछले कुछ वर्षों में कई नए चेहरे देखने को मिले हैं। इस कड़ी में फैंस को अब एक और नया चेहरा देखने को मिलेगा। मेकर्स लंबे समय से मिसेज रोशन सोढी की तलाश में थे जो कि अब पूरी हो चुकी है। टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस यह रोल प्ले करेंगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 06 Dec 2023 04:58 PM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah Cast Picture

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन की दुनिया में लंबे समय तक चलने और पसंद किए जाने वाले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो आज भी कई व्यूअर्स का पसंदीदा शो बना हुआ है। हालांकि, कई एक्टर्स ने शो छोड़ दिया है और उनके रिप्लेसमेंट के साथ मेकर्स ने कहानी को आगे बढ़ाया है।

'तारक मेहता...' इन दिनों 'दयाबेन' की वापसी को लेकर सुर्खियों में है। इस किरदार के जल्द ही वापस आने की घोषणा कर दी गई है। फिलहाल, शो का एक और मेन कैरेक्टर है, जिसकी गोकुलधाम सोसाइटी में घर वापसी तय हो गई है।

'तारक मेहता...' में वापस दिखेगा ये कैरेक्टर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कुछ वर्षों से गलत वजहों से चर्चा में बना रहा। पहले शैलेश लोढ़ा और फिर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने हैरानी भरा कारण देकर शो छोड़ दिया। मेकर्स लंबे समय से 'मिसेज रोशन सोढी' का रोल प्ले करने वालीं जेनिफर का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे थे और उनकी तलाश टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस पर आकर खत्म हुई है। जी हां, मिसेज रोशन सोढी के लिए न्यू फेस फाइनलाइज हो गया है।

'मिसेज रोशन सोढी' बनेंगी यह एक्ट्रेस

टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने एक्ट्रेस मोनाज मवेवाला (Monaz Mevawalla) को 'मिसेज रोशन सोढी' के रोल के लिए फाइनलाइज कर लिया है। टाइम्स से बातचीत में असित मोदी ने कहा, ''हम मोनाज मवेवाला को अपनी टीम में शामिल करने के लिए एक्साइटेड हैं। उनका टैलेंट और एक्टिंग को लेकर पैशन कैरेक्टर में नया डायमेंशन जोड़ेगा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैमिली में हम उनका स्वागत करते हैं।''

'तारक मेहता...' के फैंस करेंगे सपोर्ट

वहीं, इस सीरियल में मिसेज सोढी का रोल मिलने पर मोनाज ने कहा, ''इस परिवार का हिस्सा बनकर मैं उत्साहित और प्राउड हूं। मुझे यह रोल पसंद है और मिस्टर मोदी को मुझे यह अवसर देने के लिए मैं धन्यवाद करती हूं। मैं अपना दिल और पैशन, दोनों इस कैरेक्टर को प्ले करने में लगा दूंगी। मैंने मिस्टर मोदी के साथ पहले भी काम किया है और पिछले 15 वर्षों से तारक मेहता...के हर किरदार के लिए उनका पैशन मुझे पसंद है। मुझे उम्मीद है कि तारक मेहता...के फैंस मुझे प्यार देंगे और सपोर्ट करेंगे।''

बता दें कि इस साल मार्च में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी और बाकी मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाकर शो छोड़ दिया था। उन्होंने मेकर्स के गलत व्यवहार और टाइम से पेमेंट न मिलने सहित कई बातों का खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें: TMKOC: नहीं लौटीं दयाबेन, ऑफएयर हो रहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'? असित मोदी बोले- 'दर्शकों से वाद है कि'