Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mothers Day 2024: अंकिता लोखंडे से लेकर आरती सिंह तक, इन स्टार्स ने मां के लिए लिखा भावुक नोट

दुनिया भर में आज 12 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। यह दिन खास तौर पर मां के लिए समर्पित होता है। ऐसे में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और छोटे पर्दे के स्टार्स तक इस दिन मां के साथ खास तस्वीरें और वीडियो शेयर कर भावुक नोट लिख रहे हैं। अब अंकिता लोखंडे आरती सिंह और टीना दत्ता ने भी पोस्ट किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 12 May 2024 01:43 PM (IST)
Hero Image
टीवी सेलेब्स मदर्स डे 2024 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस दुनिया में एक बच्चे का अगर सबसे खास रिश्ता किसी के साथ होता है, तो वह उसका अपनी मां के साथ होता है। मां के लिए कितना भी लिखो कम ही होता है। ऐसे में उनके प्यार और सभी योगदान के लिए उनको थैंक्यू कहने के लिए हर साल मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है। मदर्स डे हर साल मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है।

इस बार मदर्स डे आज यानी 12 मई को है। बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक के स्टार्स मदर्स डे को सेलिब्रेट कर रहे हैं। अब आरती सिंह से लेकर अंकिता लोखंडे तक छोटे पर्दे के कई स्टार्स ने अपनी मां पर प्यार लुटाया है।

यह भी पढ़ें: Mother's Day 2024: पहली बार मदर्स डे सेलिब्रेट करेंगी ये एक्ट्रेसेज, जानें कौन-कौन है इस लिस्ट में

अंकिता ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी आई यानी मां के साथ बचपन से लेकर अब तक की झलक दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि जब मैं तुम्हें देखती हूं, तो मैं तुम्हें सिर्फ अपनी मां के रूप में नहीं देखती, बल्कि मैं तुम्हें एक मजबूत, उग्र लेकिन सुंदर और दयालु महिला के रूप में देखती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

बचपन में आपका मेकअप और दुपट्टे का इस्तेमाल करती थी आपकी तरह तैयार होने के लिए। मेरा विश्वास करो, मैं अब भी तुम्हारे जैसा बनने की हर रोज कोशिश करती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं ऐसा नहीं कर सकती, क्योंकि कोई भी चीज तुम्हारी पवित्रता और सुंदरता से बढ़कर नहीं हो सकती। आई लव यू मम्मा, हैप्पी मदर्स डे।

टीना दत्ता ने शेयर की रील

टीना दत्ता ने अपनी मां के साथ मिलकर एक रील बनाई है। इस रील में देखने को मिल रहा है कि कैसे टीना को जब भी कोई छोटी-मोटी परेशानी होती है, तो वह उनकी नजर उतारती हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि घुटनों के छिलने से लेकर दर्द, वह हमेशा मेरा साथ देती है।

View this post on Instagram

A post shared by Tina Datta (@tinadatta)

मेरी जरा सी ठोकर उसके चेहरे पर चिंता की रेखाएं ला देती है, जो हर समय नजर उतारकर मुझे ठीक करने में विश्वास रखती है। मैं आपको बता दूं मेरी प्यारी मम्मी दत्ता- आपके आलिंगन और मुस्कान मेरे लिए सबसे अच्छे उपचार हैं। हैप्पी मदर्स डे मेरी प्यारी मां।

आरती ने शेयर की शादी की तस्वीरें

आरती सिंह ने शादी के कुछ खास पलों को शेयर करते हुए अपनी मां के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा कि मेरी मां.. मिसाल हो आप मां की दोस्त की। आप मेरे बच्चे हो अब।

View this post on Instagram

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

पहली बार मैंने इतना असुरक्षित महसूस किया, आपको लेके जब विदाई हो रही थी। कि मैं अपनी मां को छोड़ रही हूं जैसे.. पर ऐसा कभी नहीं हो सकता। मैं आपके साथ हूं। आप कल भी और आगे भी मेरी लाइफ में रहोगे। हैप्पी मदर्स डे।

यह भी पढ़ें: Mother's Day के मौके पर Saira Banu को आई मां की याद, फोटो शेयर कर लिखा- 'अल्लाह ने मुझे जीवन में...'