Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mouni Roy Birthday: शादी से पहले इतनों को डेट कर चुकी हैं मौनी रॉय, लेकिन अंत में थाम लिया इस बिजनेसमैन का हाथ

Mouni Roy Birthday टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लव अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं। उनके जन्मदिन पर जानिए एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

By JagranEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 28 Sep 2022 09:42 AM (IST)
Hero Image
mouni roy birthday special before sooraj nambiar brahmastra actress dated these stars. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Mouni Roy Birthday List: टीवी की पॉपुलर नागिन और 'ब्रह्मास्त्र' की खतरनाक विलेन मौनी रॉय किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 15 साल पहले एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपनी शुरुआत करने वाली बंगाली ब्यूटी मौनी रॉय आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। मौनी रॉय अपनी एक्टिंग को लेकर तो काफी मशहूर हैं ही, लेकिन वह अपने लव अफेयर्स को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। 'नागिन' एक्ट्रेस ने भले ही दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नाम्बियार को अपने जीवन साथी के रूप में चुना हो, लेकिन शादी से पहले उनके नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुके हैं। तो चलिए देखते हैं किन हार्ट थ्रोब्स को मौनी रॉय ने डेट किया है।

पुलकित सम्राट

आपको ये जानकर थोड़ा झटका जरुर लग सकता है। लेकिन मौनी रॉय का नाम बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट के साथ भी जुड़ चुका है। दरअसल पुलकित सम्राट ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी। इस शो में दोनों एक-दूसरे के अपोजिट थे। दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को एक तरफ जहां फैंस काफी पसंद कर रहे थे, तो वही ऑफ स्क्रीन भी दोनों के लव अफेयर की खबरें तेजी रही। हालांकि दोनों ने ही कभी भी एक-दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार नहीं की।

गौरव चोपड़ा

मौनी रॉय और टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया है। इन दोनों ने साथ में रियलिटी शो 'पति पत्नी और वो' में भाग भी लिया था। खबरें तो ये थी कि दोनों ही एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे और शादी करना चाहते थे। लेकिन निजी कारणों के चलते चार साल के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मोहित रैना

मोहित रैना और मौनी रॉय ने सीरियल 'देवो के देव महादेव' में देवी सती का किरदार निभाया था। इस शो की शूट के दौरान दोनों के बीच बॉन्डिंग हुई और जल्द ही ये बॉन्डिंग प्यार में बदल गई। दोनों की क्लोजनेस की कई तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई, हालांकि दोनों ही अपनी लव लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट रहे हैं, ऐसे में दोनों में से किसी ने भी अपने प्यार को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया।

अयान मुखर्जी

मौनी रॉय को जब फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ऑफर हुई थी तो अयान मुखर्जी के साथ एक्ट्रेस के लिंकअप्स की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था। ऐसी खबरें थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रे हैं। लेकिन मौनी रॉय ने अयान के साथ अफेयर की सभी खबरों को नकार दिया था।

सूरज नाम्बियार से की शादी

कई लोगों को डेट करने के बाद आखिरकार मौनी रॉय ने इसी साल 27 जनवरी 2022 को दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नाम्बियार से गोवा में शादी की।

यह भी पढ़ें: Mouni Roy की पतली कमर देख मचला फैंस का दिल, देखें एक्ट्रेस का स्लिम फिगर

यह भी पढ़ें: Mouni Roy Pics: जालीदार ड्रेस में मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लोगों के उड़े होश