Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Splitsvilla X5 के फिनाले से कुछ दिन पहले शो में हुई Jannat Zubair-Mr. Faisu की एंट्री? अब बढ़ेंगी मुश्किलें

सनी लियोनी के डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के अब तक कई सफल सीजन आ चुके हैं। ये शो अपने 15वें के ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ रहा है उससे पहले शो में टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर और सोशल मीडिया स्टार मिस्टर फैजू की एंट्री हो हुई है। इस रूमर्ड कपल को देखकर आकृति से लेकर दिग्विजय सहित कई कंटेस्टेंट के पैरो तले जमीन खिसक गयी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 24 Jul 2024 07:03 PM (IST)
Hero Image
स्प्लिट्सविला X5 में पहुंचे जन्नत-फैजू/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एमटीवी का डेटिंग शो स्प्लिट्सविला एक्स (Splitsvilla 15) फाइव अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। सनी लियोनी और तनुज वीरवानी के इस शो में टोटल 33 में से 16 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं।

आकृति नेगी से लेकर अनिका शर्मा और जसवंत बोपन्ना, सिवित तोमर और दिग्विजय सहित इस सीजन के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक है। इस शो में सर्वाइव करने के लिए कंटेस्टेंट्स को जोड़ियों में पार्टिसिपेट करना होता है। अब ये  डेटिंग शो अपने ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ चुका है।

ग्रैंड फिनाले से कुछ हफ्तों दूर इस शो में हाल ही में जन्नत जुबैर और उनके खास दोस्त और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजू मलिक खास मेहमान बनकर पहुंचे, जिन्होंने आते ही सभी कंटेस्टेंट की सिट्टी-पिट्टी गुल कर दी।

क्या कंटेस्टेंट बनकर शो में आए हैं जन्नत-फैजू?

सोशल मीडिया पर्सनालिटी फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैजू ( Mr Faisu Instagram) कथित तौर पर जन्नत जुबैर को काफी समय से डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर कभी भी खुलकर बात नहीं की, लेकिन जब फैजू कलर्स के शो लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट में आए थे, तो उस दौरान अर्जुन बिजलानी ने बातों ही बातों में दोनों के रिश्ते की पोल खोल दी थी।

यह भी पढ़ें: Jannat Zubair के घर शुरू हुआ ईद-उल-फितर का जश्न, एक्ट्रेस ने शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

इस शो के बाद अब दोनों डेटिंग शो 'स्प्लिट्सविला 15' में आए हैं, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है और पूरा एपिसोड शनिवार को एमटीवी और जियो सिनेमा पर ऑनएयर होगा। जब फैजू और जन्नत आए थे, तो सभी कंटेस्टेंट को ये बताया गया कि वह दोनों इस शो में पार्टिसिपेट करने आए हैं, जिससे कंटेस्टेंट भी काफी डर गए।

View this post on Instagram

A post shared by MTV India (@mtvindia)

हालांकि, बाद में उन्होंने खुद सबको बता दिया कि वह कंटेस्टेंट नहीं, बल्कि मेहमान है। उसके बाद उन्होंने जो दिग्विजय से लेकर सिवित और हर्ष कई कंटेस्टेंट्स से उठक-बैठक और टास्क करवाए हैं, वो आप एपिसोड में देखकर हंस देंगे।

कब और कहां देख सकते हैं स्प्लिट्सविला X5 का ग्रैंड फिनाले

स्प्लिट्सविला एक ऐसा डेटिंग शो है, जिसमें ट्विस्ट एंड टर्न हर मोमेंट पर आते रहते हैं। शो में जहां ओरिकल अपनी कैलकुलेशन के हिसाब से ये बताता है कि कौन आइडियल मैच है और कौन नहीं, तो वहीं उर्फी जावेद शो में मिश्चिव मेकर का काम कर रही हैं। वह सनी लियोनी के शो में आती तो कम हैं, लेकिन जब आती हैं तो घर में तूफान आ जाता है। हफ्ते ही सचिन-शोभिका और उन्नति इस शो से बाहर हो गए हैं।

स्प्लिट्सविला के ग्रैंड फिनाले में अभी कुछ हफ्ते बाकी हैं, लेकिन अगर आप अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीत मिस नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे एमटीवी के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं। ये शो हर शनिवार और रविवार को शाम को 7 बजे लाइव जियो सिनेमा और MTV पर प्रसारित होता है।

यह भी पढ़ें: होठों को मोटा दिखाने के लिए इंजेक्शन लेने का लगा आरोप, Jannat Zubair को फेयर टोन के लिए सुननी पड़ी थी ये बातें