Move to Jagran APP

'मुझे फिल्मों से भी कोई उम्मीद नहीं है...' Devoleena Bhattacharjee ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कही ये बात

छोटे पर्दे पर छाने के बाद अब टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। वह जल्द फिल्म ‘बंगाल 1947 एन अनटोल्ड लव स्टोरी’ में फिल्मी पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि बॉलीवुड में कदम रखने का मतलब यह नहीं है कि वह टीवी छोड़ रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 08 Apr 2024 09:41 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 09:41 PM (IST)
Devoleena Bhattacharjee Bollywood Debut ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'साथ निभाना साथिया' और 'बिग बॉस सीजन 13' से मशहूर हुईं टीवी की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी  (Devoleena Bhattacharjee)  छोटे पर्दे से गायब हो चुकी हैं। एक्ट्रेस को पिछली बार ‘दिल दियां गल्लां’ में देखा गया था।  

अब जल्द ही ‘बंगाल 1947: एन अनटोल्ड लव स्टोरी’ में फिल्मी पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं।  हालांकि, अभिनेत्री का कहना है कि बॉलीवुड में कदम रखने का मतलब यह नहीं है कि वह टीवी छोड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें- 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू ने रियल लाइफ 'अहम' संग मनाई पहली वेडिंग एनिवर्सरी, Cozy हुए Devoleena-Shanwaz

फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं देवोलीना

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी बॉलीवुड एंट्री पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा है कि, "मैं ऐसी किसी भी अवधारणा में विश्वास नहीं करती हूं कि अगर मैं टीवी कर रही हूं, तो मुझे फिल्मों में करियर शुरू करने के लिए इसे पूरी तरह से छोड़ना होगा या अगर मैं फिल्मों में हूं तो मैं दोबारा टीवी नहीं करूंगा।" वह आगे कहती हैं, “एक कलाकार के तौर पर मेरा काम अभिनय करना है, चाहे माध्यम कोई भी हो। मुझे खुशी है कि मुझे बड़े पर्दे पर डेब्यू करने का मौका मिल रहा है और मैं आगे बढ़ना चाहता हूं। उसी सफलता का आनंद लेना चाहता हूं जो मुझे टीवी पर काम करने के दौरान मिली थी।

View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

'टीवी मेरे लिए बिल्कुल स्कूल की तरह है'

उन्होंने आगे कहा,  टीवी मेरे लिए बिल्कुल स्कूल की तरह है। मुझे यहां बहुत कुछ सीखने को मिला है। टीवी ने मुझे वह सब कुछ दिया है जो मैं चाहती थी। मैंने परिणाम की चिंता किए बिना सहजता से कड़ी मेहनत करना सीख लिया है। मुझे याद है कि जब मैंने टीवी में अपना करियर शुरू किया था, तब मैंने कभी कोई उम्मीद नहीं रखीं।

मैंने अपने काम का आनंद लिया और सफलता मेरे लिए आशीर्वाद के रूप में आई। मैं इसे एक अनमोल उपहार मानती हूं जो मेरे दर्शकों और शुभचिंतकों ने मुझे दिया है... उसी तरह अब मुझे फिल्मों से भी कोई उम्मीद नहीं है। मैं अपने काम का आनंद ले रही हूं,'' वह कहती हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी का टीवी करियर

देवोलीना भट्टाचार्जी के टीवी शोज की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी शो 'दिल दियां गल्लां' में देखा गया था। इसके बाद वह 'साथ निभाना साथिया 2' में भी नजर आई थीं। हालांकि, थोड़े समय बाद ही शो बंद हो गया था। वह 'बिग बॉस' के 13वें सीजन के अलावा 14 और 15 में देखा गया।

यह भी पढ़ें- देवोलीना भट्टाचार्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्ट्रेस के करीबी का हुआ मर्डर, पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.