Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Khanna ने अली असगर के दादी कैरेक्टर को बताया फूहड़, कॉमेडियन ने कहा- 'नाराज होने जैसी कोई बात नहीं'

Ali Asgar ने सालों तक कॉमेडी नाइट विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में दादी और नानी का किरदार निभाया है। उन्हें तारीफ के साथ आलोचना भी मिली। हाल ही में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने भी अली के दादी वाले कैरेक्टर को फूहड़ बताया जिसके बाद उन्होंने अभिनेता को जवाब देते हुए आदमी से महिला बनने की वजह बताई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 06 Aug 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
दादी कैरेक्टर को मुकेश खन्ना के फूहड़ बताने पर बोले अली असगर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। महाभारत के भीष्ण पितामह और शक्तिमान स्टार मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इस वक्त अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह अपने यूट्यूब चैनल पर मुद्दों को लेकर रिएक्शन वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने द कपिल शर्मा शो में दादी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अली असगर (Ali Asgar) के साथ बातचीत की और कॉमेडी शो में उनके दादी वाले रोल को फूहड़ बताया।

अली असगर ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में तीन साल तक दादी का किरदार निभाया और फिर द कपिल शर्मा शो में नानी बनकर दर्शकों का मनोरंजन किया। आज वह भले ही कपिल शर्मा के शो में न हों, लेकिन उनका कैरेक्टर आज भी लोगों का पसंदीदा है। जब मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल में अली असगर से उनके दादी-नानी वाले किरदार को फूहड़ बताया तो अभिनेता ने अपने कैरेक्टर को डिफेंड किया।

अली ने मुकेश खन्ना को दिया जवाब

अली असगर ने मुकेश खन्ना से कहा, "यह आपकी निजी राय हो सकती है। मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं। लोग हमेशा पूछते हैं कि वे एक लड़के को लड़की क्यों बनाते हैं। इसके पीछे कारण है। मुझे लगता है कि कोई भी मेरी जैसी दादी नहीं बन सकती। उनमें वो एनर्जी नहीं होती है।"

यह भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर करेंगे Kapil Sharma के शो में वापसी? इस बात के लिए 'कप्पू' का अदा किया शुक्रिया

View this post on Instagram

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)

अली असगर ने आगे कहा, "हमारी शूटिंग का समय बहुत ही अलग-अलग होता था। हम दिन में दो एपिसोड शूट करने के बाद रात में बहुत देर से शूटिंग करते थे। इसमें मजाक और एकता होना जरूरी था, इसलिए बहुत देर हो जाती थी। अब इन सबमें अगर आप एक वरिष्ठ अभिनेत्री को दादी बनाते हैं तो उन्हें इतनी देर से शूटिंग करने में मुश्किल होगी, क्योंकि वह एक बूढ़ी महिला हैं।"

मुकेश खन्ना को रास नहीं आया कारण

मुकेश खन्ना को अली असगर का कारण पसंद नहीं आया। उन्होंने तपाक से कहा, "यह सही कारण नहीं है। क्या हीरोइनों रात-रात भर काम नहीं करतीं?" तब अलीने कहा, "मेरा दूसरा कारण, जब हम एक लड़को को महिला बनाते हैं तो यह कोई ओरिजिनल कैरेक्टर नहीं होता है। इसलिए हम इसे बहुत क्रिएटिव बनाने के लिए फ्री होते हैं और खूब मस्ती करते हैं। चूंकि किरदार ओरिजिनल नहीं हैं इसलिए इसमें नाराज होने जैसी कोई बात नहीं है।"

यह भी पढ़ें- 'हमारे देवी-देवताओं से खिलवाड़...', Akshay Kumar की फिल्में फ्लॉप होने पर Mukesh Khanna का तंज