Move to Jagran APP

बीच समंदर में पति Kunal संग रोमांटिक हुईं Mukti Mohan, शेयर की मिनी-मून की तस्वीरें

Mukti Mohan And Kunal Thakur Photos मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) ने इंस्टाग्राम पर कुणाल ठाकुर को टैक करते हुए मिनी-मून की फोटोज शेयर की है। इन दिनों ये कपल दुबई में है और अपने मिनी-मून को काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। शादी के बाद ये कपल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाता नजर आ रहा है। अब ये लवबर्ड्स ने अपने मिनी-मून का वीडियो शेयर किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 15 Jan 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर (Photo Instagram)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mukti Mohan And Kunal Thakur Photos:  जानी-मानी डांसर और एक्ट्रेस मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) ने दिसंबर में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर कुणाल ठाकुर से शादी रचाई थी।

शादी के बाद ये कपल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाता नजर आ रहा है। अब ये लवबर्ड्स ने अपने मिनी-मून का वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- शादी के एक हफ्ते बाद सामने आईं Mukti Mohan की 'मेहंदी' की तस्वीरें, येलो लहंगे में दिखीं खूबसूरत

मुक्ति मोहन का मिनी-मून

14 जनवरी को मुक्ति मोहन  (Mukti Mohan) ने इंस्टाग्राम पर कुणाल ठाकुर को टैक करते हुए मिनी-मून की फोटोज शेयर की है। इन दिनों ये कपल दुबई में है और अपने मिनी-मून को काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने पति के लिए लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा, मुझे अकेलापन पसंद है, लेकिन मुझे लवर बनना ही था।

View this post on Instagram

A post shared by Mukti Mohan (@muktimohan)

साथ आने और मुझे प्यार की ताकत देने के लिए धन्यवाद। उम्मीद है उनसे मुझे कहना है रुको। वह आदमी पूरी ताकत से आपसे प्यार करने, आपको थामने, आपकी बात सुनने, हंसकर आपके डर को दूर करने और आपके साथ जीने आ रहा है, जिसकी आपने कल्पना की थी। मुझे प्यार और शक्ति देने के लिए थैंक्यू।

मुक्ति मोहन का लुक

इस दौरान एक्ट्रेस वन-शोल्डर ब्लू स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन हूप्स के साथ पूरा किया और अपनी बड़ी रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। तो वहीं, कुणाल बेज कलर की पैंट और व्हाइट शर्ट में हैंडसम लग रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by Mukti Mohan (@muktimohan)

मुक्ति मोहन का एक्टिंग करियर

.यह भी पढ़ें- Mukti Mohan Reception Party: शादी के बाद सामने आई मुक्ति और कुणाल के रिसेप्शन की तस्वीरे, एआर रहमान भी आए नजर

मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। उन्होंने विशाल भारद्वाज की शॉर्ट फिल्म ब्लड ब्रदर्स से डेब्यू किया था। इसके अलावा टीवी शो जरा नचके, नच बलिए 7 और फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 जैसे रियलिटी शो में भी अपना दम दिखा चुकी हैं।