Move to Jagran APP

Mukti Mohan Wedding: 'भीगी सी बारिश की बूंदें...' जीजाओं के साथ मोहन सिस्टर्स ने लगाए ठुमके, सामने आया वीडियो

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन की छोटी बहन मुक्ति मोहन ने अपने बॉयफ्रेंड कुणाल ठाकुर से शादी कर ली है। दोनों की ग्रैंड वेडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गईं। मुक्ति पिंक कलर के हैवी लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही थीं। अब मुक्ति की शादी के फंक्शन से इनसाइड वीडियो सामने आया है। तीनों बहनों ने अपने जीजाओं के साथ धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 13 Dec 2023 09:32 AM (IST)
Hero Image
Images from Mukti Mohan and Kunal Thakur Wedding
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डांसर और एक्टर मुक्ति मोहन ने 'एनिमल' एक्टर कुणाल ठाकुर से शादी कर ली है। 10 दिसंबर को सोशल मीडिया पर मुक्ति और कुणाल की शादी की तस्वीरों ने दस्तक दी। फैंस ने एक्ट्रेस को उनकी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाइयां दी हैं। वहीं, शादी की कई गॉर्जियस तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद मुक्ति मोहन ने पार्टी का इनसाइड वीडियो दिखाया है।

मुक्ति की शादी का इनसाइड वीडियो आया सामने

शादी में मुक्ति की बहनें शक्ति और नीति मोहन ने जंगली डांस किया। एक्ट्रेस ने बहनों और उनके जीजाओं की डांस परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया है। शादी में जीजा-साली का यह डांस देखने लायक रहा। मुक्ति ने भी उनके साथ अपनी डांस परफॉर्मेंस दी।

मोहन सिस्टर्स ने अपने जीजाओं के साथ 'भीगी सी बारिश की बूंदे तन मन को हर पल जलाएं' गाने पर डांस किया। मुक्ति मोहन ने इसका छोटा सा वीडियो शेयर किया है। तीनों बहनों के डांस पर फैंस के अलग-अलग कमेंट्स आए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by NEETI MOHAN (@neetimohan18)

एक यूजर ने कहा, 'कोरियोग्राफर भी घर के ही सिंगर भी घर के ही।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'जब भी आप तीनों साथ में परफॉर्म करते हो, तो यह एक सपने जैसा लगता है, लेकिन इस बार जीजाओं ने भी स्टेज पर आग लगा दी।'

शक्ति मोहन ने दिखाई पार्टी की फोटोज

एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने इसी फंक्शन से कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। मोहन सिस्टर्स की परफॉर्मेंस और तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shakti Mohan (@mohanshakti)

सेलेब्स ने दी बधाई

बता दें कि हाल ही में मुक्ति मोहन की रिसेप्शन पार्टी की फोटोज भी सामने आईं, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। मुक्ति मोहन को शादी के लिए कई सेलेबस में बधाई दी है। उन्हें कुशा कपिला से लेकर विजय वर्मा तक की तरफ से कंग्रॅजुलेट्री मैसेज मिले हैं।

यह भी पढ़ें: Mukti Mohan Reception Party: शादी के बाद सामने आई मुक्ति और कुणाल के रिसेप्शन की तस्वीरे, एआर रहमान भी आए नजर