Move to Jagran APP

बहनों के साथ Mukti Mohan ने की ढेर सारी मस्ती, हल्दी सेरेमनी से सामने आई एक्ट्रेस की अनदेखी खूबसूरत फोटोज

Mukti Mohan Haldi Function कई रियलिटी शो में अपने टैलेंट का परचम लहरा चुकीं मुक्ति मोहन ने हाल ही में शादी कर ली। उन्होंने एक्टर कुणाल ठाकुर से शादी की है। मुक्ति की वेडिंग और इस फंक्शन से जुड़ी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। अब शादी के करीब दो हफ्ते बाद उन्होंने हल्दी सेरेमनी से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 23 Dec 2023 05:16 PM (IST)
Hero Image
Photos of Mukti Mohan from Haldi Ceremony
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस और डांसर मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) ने हाल ही में शादी कर ली। उन्होंने 'एनिमल' फिल्म के एक्टर कुणाल ठाकुर से 10 दिसंबर को शादी कर ली। एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। मुक्ति ने एक-एक कर अपनी शादी के फंक्शन से जुड़े कई पोस्ट शेयर कर फैंस को इनसाइड झलक दिखाई। अब उन्होंने हल्दी सेरेमनी से फोटोज शेयर की हैं।

मेहंदी के बाद अब आई हल्दी की फोटोज

मुक्ति मोहन की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। पिछले हफ्ते उन्होंने मेहंदी सेरेमनी की झलक दिखाई। अब एक्ट्रेस ने हल्दी फंक्शन में हुई मौज मस्ती की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। इन फोटोज में मुक्ति अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ ढेर सारी मस्ती करती देखी जा सकती हैं। कभी डांस करते हुए, तो कभी सेल्फी लेते हुए, मुक्ति ने हल्दी सेरेमनी से कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

हल्दी में दिखा बहनों का प्यार

एक फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे पर ढेर सारी हल्दी लगी है। वहीं, दूसरी में वह प्यार से हल्दी की रस्म करवाते नजर आ रही हैं। एक में नीति मोहन अपनी बहन को प्यार जताती नजर आ रही हैं, तो वहीं शक्ति मोहन उन्हें फ्रूट्स खिला रही हैं। मुक्ति फूलों से बनी ज्वेलरी और यलो कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Mukti Mohan (@muktimohan)

मुक्ति के चेहरे पर कुणाल की दुल्हन बनने की खुशी साफ नजर आ रही है। उनके चेहरे की रंगत और ब्राइटनेस बता रही है कि यह पल उनके लिए कितना खास रहा होगा। 

बता दें कि 10 दिसंबर को शादी के बाद मुक्ति ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी, जिसमें एआर रहमान सहित कई नामी लोगों ने शिरकत की थी।

यह भी पढ़ें: शादी के एक हफ्ते बाद सामने आईं Mukti Mohan की 'मेहंदी' की तस्वीरें, येलो लहंगे में दिखीं खूबसूरत