Move to Jagran APP

Mukti Mohan की ननद ने ससुराल में किया उनका जोरदार स्वागत, अनदेखी फोटोज शेयर कर लिखा- मेरा सपना पूरा हुआ

Mukti Mohan Wedding Unseen Photo मुक्ति मोहन ने 10 दिसंबर को एनिमल एक्टर कुणाल ठाकुर के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी की कई फोटोज सामने आई थी। अब हाल ही में मुक्ति मोहन की ननद ने ससुराल में उनका जोरदार स्वागत करते हुए कई अनसीन फोटोज शेयर की। कुणाल की बहन ने मुक्ति के लिए दिल छूने वाला मैसेज भी लिखा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 08:42 PM (IST)
Hero Image
Mukti Mohan की ननद ने ससुराल में किया उनका जोरदार स्वागत / फोटो- Instagram
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mukti Mohan Wedding Unseen Photos: मोहन सिस्टर्स में से एक और बहन शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। नीति मोहन और शक्ति मोहन की छोटी बहन मुक्ति मोहन ने 10 दिसंबर 2023 को 'एनिमल' मूवी में रणबीर कपूर के भाई का किरदार अदा कर चुके एक्टर कुणाल ठाकुर संग सात-फेरे लिए। इस कपल की शादी काफी फेयरीटेल वाली रही।

मुक्ति मोहन की शादी की कई इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। जिन पर फैंस ने खूब भर-भरकर प्यार लुटाया।

अब हाल ही में मुक्ति मोहन की ननद और कुणाल की बहन ने अपनी भाभी का जोरदार अंदाज में ससुराल में स्वागत करते हुए कई और अनदेखी फोटोज शेयर की है।

कुणाल की बहन ने मुक्ति मोहन का इस अंदाज में किया स्वागत

मुक्ति मोहन (Mukti Mohan)की बहन शक्ति के बाद अब कुणाल ठाकुर की बहन तिथि तिवारी ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांसर और एक्ट्रेस की कई फोटोज शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Mukti Mohan की छोटी बहन खुद को रखती हैं लाइमलाइट से कोसों दूर, जानिये क्या है कृति का प्रोफेशन

इन तस्वीरों में मुक्ति मोहन के ससुराल वाले नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में मुक्ति मोहन कुणाल ठाकुर के गले लगी हुई हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में 'एनिमल' एक्टर और उनका परिवार है।

अन्य फोटो में तिथि और उनका परिवार मुक्ति मोहन के साथ दिखाई दे रहा है। अन्य एक फोटो में तिथि मुक्ति मोहन को गले से लगा रही हैं। मुक्ति मोहन की मायका साइड के साथ-साथ ससुराल साइड की फोटोज भी बेहद ही खूबसूरत है।

कुणाल की बहन ने मुक्ति के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही तिथि तिवारी ठाकुर ने कैप्शन में लिखा, "वाह-वाह रामजी जोड़ी क्या बनाई, भैया और भाभी को बधाई हो बधाई। खुद को भाग्यशाली मानती हूं, जो दो खूबसूरत सोल्स के इस प्यार भरे मोमेंट की साक्षी बन सकी।

मेरा हमेशा से ये सपना था कि मेरी एक बहन हो और अब ये फाइनली सच हो गया है। मुक्ति मोहन हमारे इस मैड हाउस में आपका तहे दिल से स्वागत है। अब जिंदगी भर के लिए हम पार्टनर इन क्राइम बन गए हैं। नितिन और मैं दोनों आपको तहे दिल से बधाई देते हैं और हमेशा चाहेंगे कि आपका प्यार एक-दूसरे के लिए बढ़ता ही जाए"।

यह भी पढ़ें: Mukti Mohan Wedding: 'भीगी सी बारिश की बूंदें...' जीजाओं के साथ मोहन सिस्टर्स ने लगाए ठुमके, सामने आया वीडियो