Move to Jagran APP

Mukti Mohan की छोटी बहन खुद को रखती हैं लाइमलाइट से कोसों दूर, जानिये क्या है कृति का प्रोफेशन

Mukti Mohan डांसर और एक्टर मुक्ति मोहन ने बीते 10 दिसंबर को धूमधाम से Animal Movie एक्टर कुणाल ठाकुर से शादी की थी। उनकी शादी की कई इनसाइड फोटोज अब इंटरनेट पर सामने आई जिसमें उनकी बड़ी बहन नीति मोहन और शक्ति मोहन तो कई फोटोज में दिखीं लेकिन सबसे छोटी बहन कृति मोहन सिर्फ एक फोटो में ही नजर आईं। जानिये कौन हैं कृति मोहन क्या है उनका प्रोफेशन।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 07:31 PM (IST)
Hero Image
Mukti Mohan की छोटी बहन कृति मोहन का क्या है प्रोफेशन / फोटो- Instagram
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नीति मोहन के बाद अब उनकी छोटी बहन मुक्ति मोहन ने भी अपनी जिन्दगी के एक नए फेज में कदम रख दिया है। 10 दिसंबर को मुक्ति मोहन ने 'एनिमल' एक्टर कुणाल ठाकुर से धूमधाम से शादी की। कुणाल और मुक्ति की शादी की कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई। जिसमें दुल्हन के जोड़े में एक्टर और डांसर मुक्ति बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

मुक्ति मोहन की फोटोज के अलावा उनकी दो बहनों नीति मोहन और शक्ति मोहन की इनसाइड फोटोज भी सामने आई, जो उन्होंने खुद भी अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। हालांकि, अगर आप इन फोटोज को ध्यान से देखें तो महज एक फोटो में ही कृति मोहन नजर आई हैं।

स्टाइलिश और फन लविंग होने के बाद भी खुद को लाइमलाइट से बिल्कुल दूर क्यों रखती हैं कृति और क्या है उनका प्रोफेशन, चलिए जानते हैं।

क्यों लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं कृति?

'मोहन सिस्टर्स' में कृति मोहन सबसे छोटी हैं। एक तरफ जहां उनकी तीनों सिस्टर्स शक्ति-मुक्ति और नीति मोहन ग्लैमर की दुनिया से जुड़ी हुई हैं, तो वहीं कृति खुद को लाइमलाइट से बिल्कुल ही दूर रखती हैं। इस बात का अंदाजा आप मुक्ति मोहन की शादी की तस्वीरों से लगा सकते हैं। जिसमें महज एक फोटो में ही कृति मोहन नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Mukti Mohan Wedding: 'भीगी सी बारिश की बूंदें...' जीजाओं के साथ मोहन सिस्टर्स ने लगाए ठुमके, सामने आया वीडियो

खूबसूरती और स्टाइल दोनों में ही कृति अपनी सभी बहनों को टक्कर देती हैं। कृति मोहन के इंस्टाग्राम पर लगभग 31 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं।

फिलहाल वह अपने इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन अगर आप उनकी पुरानी पोस्ट देखेंगे, तो आपको निश्चित तौर पर इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि कृति स्टाइल के मामले में अपनी तीनों बहनों से कम नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti Mohan (@kmohan12)

क्या है मुक्ति मोहन की बहन कृति का प्रोफेशन?

रिपोर्ट्स की मानें तो शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन की सबसे छोटी बहन बतौर सेलिब्रिटी मैनेजर काम करती है। वह अपनी बहनों का काम संभालती हैं। कृति मोहन के साथ शक्ति मोहन भी आए दिन मस्ती भरे वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti Mohan (@kmohan12)

आपको बता दें कि शक्ति मोहन ने जहां अपने करियर की शुरुआत बतौर कंटेस्टेंट डांस इंडिया डांस के सीजन 2 से की थी, तो वहीं मुक्ति मोहन ने अपने करियर की शुरुआत स्टार वन के शो जरा नच के दिखा सीजन 2 से की थी।

यह भी पढ़ें: Mukti Mohan Reception Party: शादी के बाद सामने आई मुक्ति और कुणाल के रिसेप्शन की तस्वीरे, एआर रहमान भी आए नजर