Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui और Elvish Yadav में हुई दोस्ती, क्रिकेट के मैदान पर एक दूसरे से मिलाया हाथ

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर शुरुआत से ही अनबन की खबरें आती रही हैं। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस शो जीता था। तब एल्विश यादव ने उन पर तंज कसा था। हालांकि अब इन दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लग रहा है इनमें दोस्ती हो गई है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 06 Mar 2024 07:59 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और  'बिग बॉस OTT 2' के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर काफी समय से सोशल मीडिया पर अनबन की खबरें सामने आ रही थीं। जब स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस शो जीता है। तब से एल्विश यादव ने आए दिन उन पर तंज कसे हैं। इतना ही नहीं मुनव्वर अपनी जीत के बाद इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और उन्होंने फैंस से करीब 10 मिनट तक बातचीत भी की थी।

इसके बाद एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'कोई लाइव आया है क्या?' हालांकि, एल्विश यादव ने किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन उनका ये तंज सीधा सीधा मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) पर ही था। वहीं बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर दोनों के फैंस को एक पल के लिए झटका लगा है। दरअसल, इस वीडियो में मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ISPL 2024: राम चरण संग Naatu-Naatu की धुन पर थिरके ये सितारे, क्रिकेट के मैदान पर मिले Akshay Kumar-एल्विश यादव

मुनव्वर और एल्विश की मस्ती

'द खबरी' ने X पर मुनव्वर  फारूकी (Munawar Faruqui) और एल्विश यादव (Elvish Yadav) का वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों विनर क्रिकेट मैदान में नजर आ रहे हैं। दरअसल, मुंबई में आज से इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग यानी आईएसपीएल (ISPL 2024) शुरू हुआ है।

जहां मुनव्वर और एल्विश की मुलाकात हुई। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से फोटो खिंचवाई और कई देर तक बात बीच भी की। इस वीडियो पर दोनों के यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कइयों का कहना है कि दोनों के बीच दोस्ती हो गई। तो वहीं कुछ यूजर ने इस पर नाराजगी भी जाहिर की है।

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स 

एक यूजर ने लिखा, किंग मुनव्वर फारूकी फिर से ट्रॉफी ले आना। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, सिस्टम के आगे झुक कर रहना होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- फैंस को एक दूसरे के साथ लड़वा कर दोनों आराम से बातें कर रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा- लो अब इनका भी कोलैब हो गया। 

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav का रेव पार्टी में Snake Venom सप्लाई करने के आरोप पर बड़ा बयान, कहा- 'नंगा नाच करुंगा अगर...'