Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui: अनुराग डोभाल ने बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी पर किया हमला, कहा- 'धर्म के नाम पर तू लड़कियों...'

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट रहे अनुराग डोभाल कई बार शो के मेकर्स पर गंभीर इल्जाम लगा चुके हैं। उन्होंने बिग बॉस को बायस्ड शो बताया था। यहां तक कि उन्होंने शो के विनर को फिक्सड तक बता दिया था। बिग बॉस 17 की छोटी- सी जर्नी में उन्होंने कुछ दोस्त तो कई दुश्मन बनाए। इनमें से एक हैं मुनव्वर फारूकी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 22 Feb 2024 10:56 AM (IST)
Hero Image
अनुराग डोभाल ने बिग बॉस विनर मुनव्वर फारुकी पर कसा तंज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है, लेकिन शो में शुरू हुए झगड़े खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। विनर मुनव्वर फारुकी की शो में कई कंटेस्टेंट्स के साथ अनबन रही, लेकिन बाद में सभी के साथ उन्होंने अपनी इक्वेशन ठीक कर ली। हालांकि, अनुराग डोभाल के साथ उनकी दुश्मनी अभी तक बरकरार है।

बिग बॉस 17 के खत्म होने के हफ्तों बाद अब अनुराग डोभाल ने मुनव्वर फारुकी पर हमला किया है और उनपर तीखा हमला किया है।

यह भी पढ़ें- Mannara Chopra को तहलका ने गिफ्ट किया 40 लाख का 'तोहफा', फैंस बोले- 'दिल से रिश्ते तो सिर्फ इसने बनाए हैं'

धर्म को लेकर किया कमेंट

बिग बॉस 17 की शुरुआत से अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारूकी के बीच अनबन देखने को मिली। शो से बाहर होने के बाद भी अनुराग डोभाल ने कई बार उन्हें लेकर पब्लिक में कमेंट किया। यहां तक कि उन्होंने बिग बॉस 17 को भी बायस्ड बता दिया था। अब अनुराग ने मुनव्वर पर धर्म का गलत फायदा उठाने का आरोप लगाया है।

मुनव्वर के ट्वीट का किया इस्तेमाल

मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट विवाद को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने सिंगर के पिता उदित नारायण के गाने पापा कहते हैं को लेकर तंज कसा था। अब इसी गाने को इस्तेमाल करते हुए अनुराग ने मुनव्वर पर हमला किया है।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui: 'पापा कहते हैं, बदनाम करेगा...', फैंस के साथ बदसलूकी पर मुनव्वर ने आदित्य नारायण की उड़ाई खिल्ली

क्या बोले यूके राइडर ?

अनुराग डोभाल ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर  बिना नाम लिए मुनव्वर फारुकी को लेकर कहा, "पापा कहते थे नाम करेगा, लेकिन बेटा धर्म और टू टाइमिंग के नाम पर स्टैंड- अप कॉमेडी और लड़कियों को बदनाम करेगा।"

मुनव्वर के फैंस ने दिन में दिखाए तारे

अनुराग डोभाल के इस कमेंट पर मुनव्वर फारूकी ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन उनके फैंस ने यूके राइडर की धज्जियां उड़ा दी। अनुराग डोभाल के ट्वीट के नीचे मुनव्वर फारूकी के फैंस ने जमकर उन्हें ट्रोल किया। अनुराग डोभाल पर हमला करते हुए एक यूजर ने लिखा, "किसी दूसरे पर आरोप लगाने से पहले खुद की गिरेबां में देखें...!!" एक अन्य यूजर ने कहा, "आपके पास कोई काम नहीं है क्या।"