Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 को क्विट करेंगे मुनव्वर फारुकी, रो-रो कर हुआ बुरा हाल, सलमान के शो से बाहर जाने की कही बात?

Bigg Boss 17 मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट में से एक हैं। फैंस उनके गेम प्लान को पसंद करते हैं। हालांकि ऐसा लगता है कि बिग बॉस हाउस में आने वाले दिन मुनव्वर के लिए अच्छे नहीं होंगे। हालिया एपिसोड में आयशा खान ने एंट्री ली जिन्हें देखने के बाद मानो मुनव्वर की दुनिया ही पलट गई।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 17 Dec 2023 11:59 PM (IST)
Hero Image
Munawar Faruqui says he wants to walkout of Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munawar Faruqui says he wants to Walkout: जनता ने अभी तक मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को बहुत प्यार दिया है। बिग बॉस 17 में फैंस उनका गेम प्लान और स्ट्रेटजी पसंद करते आए हैं। पिछले कई हफ्तों से मुनव्वर फेवरेट कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में भी पहले नंबर पर बने हुए हैं। हालांकि, अब लगता है कि बिग बॉस हाउस में उनके दिन मुश्किल से गुजरने वाले हैं।

आयशा को देख उड़ गया मुनव्वर के चेहरे का रंग

बिग बॉस 17 का यह वीकेंड का वार पिछले कुछ एपिसोड से थोड़ा लग रहा। रविवार को खुद को मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड बताने वालीं आयशा खान की एंट्री। आयशा को अपने सामने देखते ही मुनव्वर के चेहरे के तोते उड़ गए। उन्होंने आते ही मुनव्वर पर आरोपी की झड़ी लगा दी।

आयशा ने कहा, "क्या हमारा ब्रेकअप हो चुका है? क्या आपने मुझे आई लव यू नहीं कहा? आपने मुझे बोला था कि आपका उनके साथ ब्रेकअप हो गया। क्या मुझे कही बातें झूठी हैं?" मुनव्वर, आयशा को समझने की कोशिश करते हैं लेकिन आयशा उनकी एक सुनने को तैयार नजर नहीं आतीं। सोमवार के एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि खुद पर लगे इल्जाम से मुनव्वर बुरी तरीके से टूट चुके हैं।

— The Khabri (@TheKhabriTweets) December 17, 2023

शो से एग्जिट लेंगे मुनव्वर फारुकी?

घर के एक कोने में मुनव्वर फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं। अंकिता, समर्थ और मनारा, मुनव्वर को संभालते हुए उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं। इस दौरान मुनव्वर कहते हैं कि वह फेक नहीं है। वह कंटेस्टेंट्स के सामने बिग बॉस से कहते हैं कि उनके लिए दरवाजा खोला जाए, वह यहां से बाहर जाना चाहते हैं। उन्होंने आयशा और उनके बीच इस तरह से चीजें हुईं, उसके लिए रिग्रेट भी फील किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बेघर हुईं खानजादी ने बताई हाउसमेट्स की सच्चाई, बोलीं- मैं टूट गई थी, विनर का किया खुलासा!