Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: थम नहीं रहे मुनव्वर फारुकी के आंसू, आयशा के आगे बिलख-बिलख कर रोते हुए मांगी माफी

Bigg Boss 17 सलमान खान का होस्टेड शो बिग बॉस 17 इन दिनों इंटरेस्टिंग पड़ाव पर है। मेकर्स ने शो में आयशा खान की एंट्री कराई है जिन्हें देख मुनव्वर के चेहरे का रंग उड़ गया। आयशा ने मुनव्वर की सच्चाई बताते हुए उन पर धोखेबाजी का आरोप लगाया। उधर आयशा के खुलासे के बाद हमेशा मस्तमौला रहने वाले मुनव्वर का रंग बेरंग हो गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 19 Dec 2023 12:22 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Munawar Faruqui from Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान की एंट्री के बाद मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के सितारे गर्दिश में नजर आ रहे हैं। उन पर टू टाइमिंग और धोखेबाजी का आरोप लगा है। आयशा ने घर में आते ही मुनव्वर पर आरोपों की बारिश कर दी। इन सबके बीच मुनव्वर फारुकी पास्ट में की गई गलतियों के लिए आयशा से माफी मांगते नजर आ रहे हैं। अपकमिंग प्रोमो में व्यूअर्स को इन दोनों के बीच इमोशनल बातचीत होते देखने को मिलेगी।

आयशा के सामने निकले मुनव्वर के आंसू 

'बिग बॉस 17' में इस वीकेंड का वार एक ऐसी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, जिसने मुनव्वर फारुकी की दुनिया बदलकर रख दी। आयशा खान ने मुनव्वर की एक्स होने का दावा करने के साथ ही उन पर चीटिंग का आरोप लगाया है। एक ओर इस खुलासे के बाद मुनव्वर एक बार फिर ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गए हैं, तो दूसरी ओर यूजर्स को ये रवैया पसंद नहीं आया कि टीआरपी के लिए मेकर्स किसी की भी पर्सनल लाइफ का तमाशा बनाने से पीछे नहीं हट रहे। हालांकि, इन सबके बीच फैंस को मुनव्वर और आयशा के बीच इमोशनल टॉक देखने को मिलेगी। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें मुनव्वर को आयशा के सामने फूट-फूट कर रोते हुए देखा जा सकता है। वो आयशा से अपने किए की माफी मांगते देखे जा सकते हैं। उधर, अपने अतीत को याद कर आयशा के भी आंसू नहीं रुकते। वो मुनव्वर से कहती हैं, 'मैंने ऐसा क्या गलत किया था कि मेरे साथ इतना सबकुछ होना हुआ।' मुनव्वर, आयशा के सामने फूट-फूट कर रोते हुए उनसे माफी मांगते हैं।

फैंस ने कही ये बात

मुनव्वर को रोता देख उनके कई फैंस को अच्छा नहीं लगा है। एक ने कमेंट किया, 'मुनव्वर के इमोशन्स को अच्छा यूज किया बिग बॉस ने...हम मुनव्वर के साथ हैं।' एक ने कहा कि मुनव्वर फेक है और अंकिता रियल। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अंकिता को शो का विनर घोषित किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: शो से बाहर निकाले गए थे अभिषेक कुमार? ईशा-समर्थ के आरोप पर रवि दुबे ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये रिएक्शन