Move to Jagran APP

दूसरी बीवी महजबीन ने Munawar Faruqui को बताया 'दुनिया का बेस्ट पिता', बच्चों से सरप्राइज पाकर हुए इमोशनल

स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) पहले एक बेटे के पिता थे लेकिन अब उनकी जिंदगी में एक बेटी की कमी भी पूरी हो गई है। हाल ही में मुनव्वर ने अपने दोनों बच्चों के साथ पहली बार फादर्स डे सेलिब्रेट किया। मुनव्वर को बच्चों से एक प्यारा तोहफा भी मिला है। देखिए उनका पोस्ट।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 17 Jun 2024 10:38 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2024 10:38 AM (IST)
महजबीन ने पति मुनव्वर फारूकी को बताया बेस्ट पिता। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 16 जून को फादर्स डे था। सभी ने अपने पिता के साथ इस दिन को सेलिब्रेट किया और उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए तोहफा दिया। मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने बच्चों के साथ फादर्स डे सेलिब्रेट किया। उन्हें अपने दोनों बच्चों की तरफ से एक क्यूट तोहफा भी मिला है।

मुनव्वर फारूकी ने कुछ समय पहले ही दूसरी शादी की है। मुनव्वर की दूसरी पत्नी (Munawar Faruqui Second Wife) महजबीन कोटवाला हैं, जो पहले से तलाकशुदा और एक बेटी की मां हैं। महजबीन से शादी के बाद मुनव्वर की जिंदगी में बेटी की कमी भी पूरी हो गई। हाल ही में, दोनों बच्चों ने मुनव्वर को प्यारा सरप्राइज दिया।

मुनव्वर फारूकी को मिला सरप्राइज

दरअसल, फादर्स डे के मौके पर मुनव्वर फारूकी के लिए दोनों बच्चों ने हैंडमेड कार्ड बनाया। एक येलो पेपर पर हार्ट इमोजी के साथ 'पापा आई लव यू' लिखा हुआ है, जबकि दो कार्ड्स हैप्पी फादर्स डे के हैं। इसे शेयर करते हुए मुनव्वर ने खुशी और रोने वाली इमोजी बनाई है।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui ने महजबीन कोटवाला संग दूसरी शादी पर लगाई मुहर, रिंग फ्लॉन्ट करते हुए कही ये बात

Munawar Faruqui

महजबीन ने मुनव्वर को बताया बेस्ट

पेशे से मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला ने फादर्स डे पर मुनव्वर फारूकी पर प्यार लुटाते हुए उन्हें स्पेशल फील कराने का मौका नहीं गंवाया। महजबीन ने उनकी स्टोरी को रीशेयर किया है और साथ ही उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा पिता बताया है। महजबीन ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "दुनिया के बेस्ट पिता। माशाल्लाह।" यही नहीं, उन्होंने एम वर्ड के साथ दुनिया की इमोजी भी शेयर की। 

अफेयर के लिए सुर्खियों में रहे मुनव्वर फारूकी

बिग बॉस 17 का हिस्सा रहे मुनव्वर फारूकी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। लॉक अप सीजन 1 में उन्होंने अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के साथ नजदीकियों के लिए सुर्खियां बटोरी। फिर बिग बॉस के घर में आयशा खान (Ayesha Khan) और नाजिला के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे। खैर, अब अभिनेता ने दूसरी शादी कर लाइफ में मूव ऑन कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui पर 'दूसरी बीवी' महजबीन ने खुलेआम लुटाया प्यार, कॉमेडियन बोले- 'हम दोनों हूबहू एक जैसे...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.