Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: नाजिला के आरोप के बाद मुनव्वर फारुकी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जो डैमेज हुआ है, उसके बाद नाजिला को...'

Bigg Boss 17 कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के लगता है बिग बॉस हाउस में अच्छे दिन थोड़े फीके पड़ गए हैं। उनके बारे में मल्टीपल डेटिंग का खुलासा होने के बाद वह लगातार ट्रेंड में बने हुए हैं। आयशा के बाद नाजिला ने भी मुनव्वर पर चीटिंग के आरोप लगाए जिसने उनका गेम ही पलट दिया। वहीं अब मुनव्वर ने रिएक्ट किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 20 Dec 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Munawar Faruqui and Nazila

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में मुनव्वर फारुकी इन दिनों शो का हाइलाइटिंग प्वाइंट हैं। कॉमेडियन शुरुआत से सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन इस बार उनके लाइमलाइट में होने की वजह आयशा खान हैं। आयशा के मुनव्वर पर आरोप लगाने के बाद नाजिला ने लाइव आकर कॉमेडियन के बारे में कुछ खुलासे किए थे। अब मुनव्वर ने इसका जवाब दिया है।

मुनव्वर पर लगे हैं मल्टी डेटिंग के आरोप

आयशा खान ने हाल ही में शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। उन्होंने आते ही मुनव्वर पर आरोप लगाना शुरू कर दिया। आयशा ने मुवव्वर पर टू टाइम करने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया। वहीं, मॉडल नजिला सिताशी को अपनी गर्लफ्रेंड बताने वाले मुनव्वर ने उनसे अपने किए की माफी मांगी। इनके बीच सब कुछ ठीक हुआ, तो नजिला ने उन पर मल्टी डेटिंग का आरोप लगा दिया। अब लाइव फीड में व्यूअर्स को इस पर मुनव्वर का रिएक्शन देखने को मिलेगा। 

नाजिला को लेकर बोले मुनव्वर

बिग बॉस के फैन पेज 'द खबरी' की तरफ से सामने आई जानकारी में बताया गया है मुनव्वर ने नाजिला को लेकर अभिषेक से बात की है। अपकमिंग एपिसोड में लोगों को देखने को मिलेगा कि मुनव्वर कहते हैं कि जो डैमेज उनसे हुआ है, उसके बाद वो नाजिला को अकेले चूज नहीं कर सकते। 

Via @indiaforums— The Khabri (@TheKhabriTweets) December 20, 2023

आयशा-मुनव्वर में हुई दोस्ती

मुनव्वर को कभी माफ न करने की बात कहने वालीं आयशा ने लगता है अब उन्हें माफ कर दिया है। व्यूअर्स को शो में उनकी दोस्ती और अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। आयशा, मुनव्वर को कपड़े पसंद करवाने में मदद करती हैं। दोनों साथ में गेम खेलते ही देखे जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: पति का बर्थ डे गिफ्ट देख अंकिता हुईं हैरान, वाइफ के लिए विक्की जैन के सरप्राइज ने लूटी वाहवाही