Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जीत के बाद बोले Munawar Faruqui, जो मिला मेरे कर्मों का फल है, इस शख्स को दिया सक्सेस का क्रेडिट

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले जीत चुके हैं। करीब चार महीनों तक घर में बंद रहने के बाद कॉमेडियन ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। शो जीतने के बाद मुनव्वर ने मीडिया इंटरैक्शन किया जिसमें उन्होंने कॉप्मटीटर कंटेस्टेंट्स से लेकर अपनी जीत पर बात की। कॉमेडियन का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 29 Jan 2024 10:47 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी जीत चुके हैं। 'डोंगरी के राजा' के लिए फैंस काफी खुश हैं। उन्होंने मुनव्वर की जीत की खुशी मनाई, जिसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। वहीं, ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी का पहला रिएक्शन सामने आ चुका है।

बिग बॉस के घर में करीब 105 दिन बिताने के बाद टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का सफर 28 जनवरी को खत्म हुआ। मुनव्वर फारुकी के साथ ही अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी भी ट्रॉफी के लिए कम्पीट कर रहे थे। इन सभी को ज्यादा मार्जिन के अंतर से हराते हुए मुनव्वर फारुकी ने जीत हासिल की। वहीं, ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर का पहला रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने अपनी जर्नी सहित सभी कॉम्पटीटर्स के लिए बयान दिया है।

किसे दिया सक्सेस का क्रेडिट?

न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए बयान मे मुनव्वर ने कहा, ''मैं अपनी सफलता का श्रेय खुद को दूंगा। उसी तरह से अपने सभी फेलियर्स के लिए भी मैं खुद को ब्लेम करूंगा। मैं हमेशा अपने फेलियर्स को स्वीकार करता हूं...अभिषेक, मनारा और अंकिता के साथ मेरी दोस्ती जारी रहेगी।  

— Press Trust of India (@PTI_News) January 29, 2024

'जो भी हुआ मेरे कर्मों के कारण हुआ'

मुनव्वर ने कहा, 'अंदर जो कुछ भी हो रहा था, मेरे कर्म की वजह से हो रहा था, तो बाहर भी जो कुछ हो रहा था, मेरे कर्म के कारण हो रहा था। मुझे जो सपोर्ट और प्यार मिला है, वो जानते हैं मुझे। कभी-कभी दोस्तों में नाराजगी होती है। कम बात करना। आपस में दोस्तों के बीच रंजिशें आना तय है। लेकिन जो रियल रिश्ते हैं, वो घर के बाहर भी रहते हैं।'

ट्रॉफी के साथ मिली चमचमाती कार

मुनव्वर फारुकी को ट्रॉफी के साथ ही 50 लाख की प्राइज मनी और हुंडई क्रेटा मिली है। उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनकी बहन और एमसी स्टैन शो में हाजिर हुए थे। 

यह भी पढ़ें: ईगो हर्ट हुआ मैडम का', हार के बाद Ankita Lokhande ने पैपराजी के सामने किया इस तरह बिहेव, हो गईं ट्रोल