Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui की इस फोटो ने खोल दी दूसरी शादी की पोल, बेटे के बर्थडे पोस्ट से मिला फैंस को प्रूफ?

मुनव्वर फारुकी इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। पिछले काफी समय से यह खबरें आ रही है कि उन्होंने महजबीन कोटवाला के साथ दूसरी शादी कर ली है। हालांकि उन्होंने अभी तक इस पर कोई जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन अब उनकी एक फोटो ने कॉमेडियन की दूसरी शादी की पोल खोल दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Wed, 29 May 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने हाल ही में महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) के साथ दूसरी शादी कर ली है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक बिग बॉस 17 विनर ने कोई सफाई नहीं दी है।

अपनी शादी की खबरों के बीच अब मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके फैंस को कुछ ऐसा दिखाई दिया, जिसे देखने के बाद वह कह रहे हैं कि मुन्ना ने इनडायरेक्ट तरीके से अपनी शादी की पुष्टि कर दी है।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui की दूसरी शादी पर आया खास दोस्त का रिएक्शन, Bigg Boss कंटेस्टेंट बोलीं- 'हर किसी को....'

मुनव्वर ने विश किया बेटे को जन्मदिन

मुनव्वर फारुकी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने अपने बेटे मिकेल को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। फोटो में मुन्ना अपने बेटे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि हैप्पी बर्थडे मेरे स्टार।

मुनव्वर ने खुद खोली शादी की पोल?

इस फोटो में एक चीज थी, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा और वो थी रिंग फिंगर में पहनी हुई अंगूठी। इसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि मुनव्वर ने खुद ही अपनी शादी की पोल खोल दी है और सबको अपना सीक्रेट बता दिया है। इस रिंग को देखने के बाद उनके फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि यह मुन्ना की वेडिंग रिंग हो सकती है। हालांकि, अभी तक इस पर उन्होंने कोई जानकारी शेयर नहीं की है और अब उनके फैंस को उनके स्टेटमेंट का इंतजार है।

कौन हैं महजबीन कोटवाला

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, महजबीन कोटवाला एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। महजबीन मुंबई के एग्रीपाड़ा में रहती हैं और मुनव्वर की तरह ही यह उनका भी दूसरा निकाह है।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui की दूसरी बेगम महजबीन कोटवाला की है 10 साल की बेटी, निजी जिंदगी में उठा चुकी हैं ये गम