Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मुनव्वर के सपोर्ट में आईं 'लॉकअप' की ये कंटेस्टेंट, बोलीं- 'आयशा ने जिंदगी भर नाच-नाच कर...'

Bigg Boss 17 कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले के बेहद करीब है। सलमान खान का होस्टेड शो कंटेस्टेंट्स और अब घरवालों की भी तू तू-मैं मैं की वजह से चर्चा में बना हुआ है। इस शो में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान का रिलेशन भी हाईलाइटिंग प्वाइंट पर है। आयशा ने मुनव्वर पर कई आरोप लगाए हैं। हालांकि अब मुनव्वर की दोस्त ने आयशा की पोलपट्टी खोली है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 14 Jan 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
आजमा फल्लाह, मुनव्वर फारुकी और आयशा खान (फाइल फोटो)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के फेमस कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में इस वक्त काफी ड्रामा होते देखने को मिल रहा है। मुनव्वर फारुकी लगातार अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आयशा खान ने जब से एंट्री ली है तब से, उन्होंने मुनव्वर को लेकर काफी कुछ कहा है। आयशा ने मुनव्वर पर डबल डेटिंग और चीटिंग का आरोप लगाया है। लगातार कैरक्टर एसासिनेशन का शिकार हो रहे मुनव्वर को उनके दोस्त और लॉकअप कंटेस्टेंट आजमा फल्लाह से सपोर्ट मिला है।

मुनव्वर के सपोर्ट में आईं उनकी दोस्त

'लॉकअप' के पहले सीजन में आजमा फल्लाह, मुनव्वर फारूकी के साथ नजर आ चुकी हैं। उनकी कॉमेडियन से अच्छी दोस्ती है और इसी दोस्ती के चलते उन्होंने मुनव्वर के सपोर्ट में एक वीडियो शेयर किया है। आजमा ने इस वीडियो में बताया कि आयशा खान, मुनव्वर को ब्लैकमेल कर रही है। उन्होंने कहा, "मुनव्वर को इस वक्त बिग बॉस के घर में बहुत ज्यादा ब्लैकमेल किया जा रहा है। बिग बॉस भी यह सोच रहे होंगे कि हमने किस तरह की गंदी औरत को शो में डाल दिया।"

'जिंदगी भर नाच-नाच कर'

आजमा ने आगे कहा, "आयशा जैसी लड़की जिंदगी भर नाच-नाच कर इतने बड़े शो में नहीं पहुंच पाती। इसको मिल गया एक सेलिब्रिटी बकरा, इसको उसने बकरा बनाया शो में घुसने के लिए और अब यह पूरी स्टोरी बता रही है। कौन से जमाने में इसका हुकअप हुआ होगा। मुझे किस तरीके से इस्तेमाल किया गया, वगैरह। आप लोग सोचोगे यह एक लड़की होकर दूसरी लड़की के लिए ऐसे बोल रही है। लेकिन यह मैं नहीं, यह खुद बता रही है। इसको किस तरह से यूज किया गया और किस लिए उसे किया गया।"

View this post on Instagram

A post shared by Azma Fallah (Asma) (@azma.fallah)

'मुनव्वर वुमनाइजर नहीं है'

आजमा ने आगे कहा, "आयशा, मुनव्वर को वुमनाइजर दिखाना चाह रही है, वो वुमनाइजर नहीं है क्योंकि मैं खुद उसके साथ रही हूं और इस टाइप की लड़कियां खुद उसके पीछे पड़ी रहती हैं। मुनव्वर फेमस है, इन सबको फेम चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि मुनव्वर इंसान ही गलत है।"

यह भी पढ़ें: Guntur Kaaram Worldwide Collection Day 2: ताबड़तोड़ बिजनेस से कर रही 'गुंटूर कारम', दुनियाभर में उड़ाया गर्दा