Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड ने क्रिप्टिक पोस्ट के बाद अब शेयर की ऐसी फोटो, यूजर्स ने मनारा से जुड़ी कही ये बात

Munawar Faruqui Girlfriend मुनव्वर फारुकी जहां बिग बॉस के घर में मनारा चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड नजीला बाहर सोशल मीडिया पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ दिनों पहले किये गए क्रिप्टिक पोस्ट के बाद अब हाल ही में नजीला ने कुछ ऐसी फोटोज शेयर की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 22 Nov 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ये तस्वीरें / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। कंगना रनोट का लॉक अप शो जीतने के बाद अब वह सलमान खान के इस विवादित शो में भी अपने व्यक्तित्व से दर्शकों का दिल बखूबी जीत रहे हैं। बिग बॉस 17 में अब तक किसी भी कंटेस्टेंट के साथ कोई बड़ा झगड़ा देखने को नहीं मिला है।

बिग बॉस के घर के अंदर मनारा चोपड़ा के साथ उनकी एक तरफ जहां खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बाहर की दुनिया में उनकी गर्लफ्रेंड नजीला के पोस्ट ने हलचल मचाकर रख दी थी। अब हाल ही में अपने क्रिप्टिक पोस्ट के बाद मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड ने कुछ फोटोज शेयर की हैं।

मुनव्वर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर

बिग बॉस 17 में जहां मुनव्वर फारुकी का नाम बिना लड़ाई झगड़े के भी घरवालों की जुबान पर है, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड नजीला के पोस्ट इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन चुके हैं। अपने क्रिप्टिक पोस्ट के बाद नजीला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं, जो उन्होंने 7 नवंबर को अपलोड की थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: घरवालों की इस गलती से सातवें आसमान पर पहुंचा बिग बॉस का गुस्सा, शो से आउट करने की दे डाली धमकी

पहली फोटो में जहां बालों में फूल लगाए हुए वह सेल्फी ले रही हैं, तो वहीं अन्य फोटो में वह बेड पर लेटे हुए मिरर सेल्फी ले रही हैं। इसके अलावा उन्होंने वड़ा पाव से लेकर डिलीशियस डिश की फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

यूजर्स ने उनकी फोटो ने नीचे किये ऐसे-ऐसे कमेंट्स

क्रिप्टिक पोस्ट के बाद इन फोटो पर कमेंट करने से फैंस खुद को रोक नहीं पाए। कुछ फैंस को कमेंट बॉक्स में उन्हें 'भाभी' कहकर संबोधित कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मुनव्वर भाई बिग बॉस के असली किंग हैं"। दूसरे यूजर ने लिखा, "क्या आप और मुनव्वर भाई अब भी डेट कर रहे हो, उन्होंने बिग बॉस के घर में कहा था"।

अन्य यूजर ने लिखा, "मुनव्वर भाई की गर्लफ्रेंड हैं और हमारी भाभी हैं"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "अब तो आपका मुनव्वर मनारा से प्यार करने लग गया है, अब आप क्या करोगे"। आपको बता दें कि हाल ही में मनारा ने मुनव्वर से इस बात की नाराजगी जताई थी कि घरवाले उन्हें 'भाभी' कहकर बुलाते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अब किसी को नहीं बख्शेंगे 'बिग बॉस', 5 नॉमिनेटेड खिलाड़ियों में से घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट