Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui: हिना खान संग नैन मटक्का करते दिखे मुनव्वर फारुकी, कोलकाता से वायरल हुईं ये तस्वीरें

Munawar Faruqui कॉमेडियन और बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी का फैंस में अलग ही क्रेज बरकरार है। इस शो के बाद उनके पास कई और शो के ऑफर आए हैं। इस बीच कॉमेडियन की टेलीविजन इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेस हिना खान के साथ कुछ फोटोज सामने आई हैं। इन तस्वीरों में दोननों अपने-अपने कैरेक्टर कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 13 Feb 2024 12:03 PM (IST)
Hero Image
हिना खान और मुनव्वर फारुकी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के पास ये शो जीतने के बाद बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है। उनके कई और रियलिटी शो में होने की चर्चा तेज है। हालांकि, मुनव्वर ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का खुलासा नहीं किया है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह टेलीविजन इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं। 

कोलकाता से मुनव्वर की तस्वीरें वायरल

मुनव्वर फारुकी रियलिटी शो की दुनिया का जाना माना नाम बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग तो पहले से ही थी, 'बिग बॉस 17' के बाद इस तादाद में तेजी से इजाफा हुआ है। फैंस उन्हें दूसरे रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में देखने के इच्छुक हैं। इस बीच कोलकाता की गलियों से उनकी 'कसौटी जिंदगी की 2' फेम हिना खान (Hina Khan) के साथ कुछ फोटो सामने आई है।

बंगाली अटायर में नजर आए मुनव्वर और हिना

हिना खान और मुनव्वर फारुकी, कोलकाता में एक म्यूजिक शूट के लिए गए हैं। यहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दोनों बंगाली अटायर में नजर आ रहे हैं। जहां हिना ट्रेडिशनल बंगाली साड़ी पहने नजर आईं, वहीं मुनव्वर सफेद रंग के धोती-कुर्ता में नजर आए। सेट पर दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते देखे जा सकते हैं। 

हिना खान ने शेयर की फोटो

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस हिना खान ने कोलकाता की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने वहां के लोकल फूड से लेकर अलग-अलग कल्चर के खानों की तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की। फैंस को अब हिना और मुनव्वर की सिजलिंग जोड़ी का रोमांस म्यूजिक वीडियो में देखने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: Kiara Advani को पहली एनिवर्सरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया था ये खास तोहफा, बताते हुए शर्मा गईं एक्ट्रेस