Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बारिश में Munawar Faruqui और Hina Khan ने किया रोमांस, सोशल मीडिया पर आग लगा रही कपल की ये सिजलिंग फोटो

लाखों लोगों के फेवरेट और बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। इस रियलिटी शो को जीतने के बाद उनके पास कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर आए हैं। मुनव्वर को उनकी जनता जल्द ही टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान के साथ देखेगी। कोलकाता में कपल म्यूजिक एल्बम की शूटिंग के लिए है जिसकी कुछ रोमांटिक फोटो सामने आ चुकी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 14 Feb 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
'हल्कि सी बारिश' म्यूजिक वीडियो से मुनव्वर फारुकी-हिना खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munawar Faruqui - Hina Khan: कॉमेडियन और 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इन दिनों म्यूजिक एल्बम शूट को लेकर लाइमलाइट में हैं। सोशल मीडिया पर उनके शूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह हिना खान (Hina Khan) के साथ नजर आ रहे हैं और अब इनकी एक ऐसी फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद फैंस के दिल की धड़कन बढ़ सकती है। 

मुनव्वर-हिना की बीटीएस फोटो वायरल

मुनव्वर और हिना इन दिनों कोलकाता में रोमांटिक वीडियो शूट के लिए हैं। इनका म्यूजिक एल्बम 'हल्कि सी बारिश' जल्द ही रिलीज होने वाला है। फैंस को इनके वीडियो का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें पहली बार कपल की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। हाल ही में हिना और मुनव्वर की बंगाली भेष में कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। अब कपल की पर्दे के पीछे की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं।  

हिना और मुनव्वर के फैन पेज की तरफ से इस म्यूजिक वीडियो की बीटीएस तस्वीरें शेयर की गई हैं। इस फोटो में मुनव्वर और हिना एक दूसरे के प्यार में दीवाने नजर आ रहे हैं। कभी रोमांटिक डांस करते हुए, तो कभी एक दूसरे को प्यार से देखते हुए, मुनव्वर और हिना की सिजलिंग केमेस्ट्री से सजी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 17 Khabri (@biggboss17.tazakhabar2)

फैंस ने कही ये बात

मुनव्वर और हिना को फैंस ने 'मुहिना' नाम दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'मुहिना' को देखने के लिए एक्साइटेड हूं। एक अन्य ने कमेंट किया, 'ये दोनों साथ में कितने अच्छे लग रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky Wedding: गोवा के इस होटल में सात फेरे लेंगे रकुल और जैकी, संगीत से लेकर मेंहदी तक की थीम का खुलासा