Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui: इस हसीना का हाथ पकड़े सड़क पर भागते हुए नजर आए मुनव्वर फारूकी, फैंस बोले- 'ये वाली भी अच्छी है'

Munawar Faruqui Video बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी को लेकर किए आयशा खान के खुलासे ने पब्लिक में उनकी इमेज को डैमेज किया। हालांकि फैंस के साथ ने उन्हें शो का विनर बना दिया। अब शो से बाहर आने के बाद कॉमेडियन की पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस की दिलचस्पी लगातार बनी हुई है। ऐसे में मुनव्वर का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 12 Feb 2024 09:48 AM (IST)
Hero Image
इस हसीना का हाथ पकड़े सड़क पर भागते हुए नजर आए मुनव्वर फारूकी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 की हाल ही में ग्रैंड रियूनियन पार्टी रखी गई। जहां शो के सभी कंटेस्टेंट्स पहुंचे। पार्टी में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और बाकी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की खूब चर्चा हुई। वहीं, अब कॉमेडियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक हसीना का हाथ पकड़े पार्टी से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, ये वीडियो बिग बॉस पार्टी का नहीं है।

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी ने आयशा खान की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी। कॉमेडियन को लेकर आयशा ने खुलासा किया कि वो एक वक्त पर कई लड़कियों को डेट करते हैं और इस चीज से वो खुद गुजर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस विनर Munawar Faruqui की जिंदगी में आई नई हसीना? वैलेंटाइन वीक पर तस्वीर शेयर कर जाहिर किया प्यार

वायरल हुआ मुनव्वर का वीडियो

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी को लेकर हुए इस खुलासे ने पब्लिक में उनकी इमेज को काफी डैमेज किया। हालांकि, फैंस के साथ ने उन्हें बिग बॉस 17 का विनर बना दिया। अब शो से बाहर आने के बाद कॉमेडियन की पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस की दिलचस्पी लगातार बनी हुई है। ऐसे में मुनव्वर का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

किसका हाथ पकड़े नजर आए मुनव्वर ?

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में मुनव्वर फारुकी एक लड़की का हाथ पकड़े सड़क पर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही कैमरे की नजर उन पर पड़ी कॉमेडियन के चेहरे का रंग थोड़ा बदल गया। मुनव्वर बिना रुके तेज कदमों से अपनी दोस्त का हाथ पकड़े कार की ओर भागे और बैठकर रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस विनर Munawar Faruqui की जिंदगी में आई नई हसीना? वैलेंटाइन वीक पर तस्वीर शेयर कर जाहिर किया प्यार

फैंस ने किया कमेंट

मुनव्वर फारुकी का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया वायरल हो गया। वीडियो पर कॉमेडियन के फैंस ने रिएक्ट भी किया है। एक यूजर ने कहा, "भाई का नंबर जारी है, 89वीं वाली भाभी है, और आने बाकी है... हमारे भाई का प्यार।" एक अन्य यूजर ने कहा, "एक और भाभी, ये वाली भी मस्त है।"