Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुनव्वर फारुकी ने खोया आपा, 'Bigg Boss ' की प्रॉपर्टी को पहुंचाया नुकसान, सलमान खान ले सकते हैं बड़ा एक्शन!

Bigg Boss 17 सलमान खान के होस्टेड शो बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। आयशा खान के साथ उनकी बॉन्डिंग की हर ओर चर्चा हो रही है। उधर आयशा के साथ बॉन्डिंग बढ़ने के बाद से मनारा चोपड़ा के साथ उनकी बॉन्डिंग अफेक्ट हुई है जिसका असर उनके रिलेशन पर पड़ते देखने को मिल रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 25 Dec 2023 04:12 PM (IST)
Hero Image
Munawar Faruqui and Mannara Chopra Fight in Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में आयशा खान की एंट्री के बाद से मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की इक्वेशन बदलती नजर आ रही है। कई बार मुनव्वर और आयशा खान की क्लोजनेस देख मनारा को इन्सिक्योर होते देखा गया है। एक वक्त था जब पूरे शो में मनारा और मुनव्वर की दोस्ती की चर्चा थी, लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां नजर साफ नजर आती हैं।

मनारा की बात पर मुनव्वर ने खोया आपा

'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में मनारा और मुनव्वर के बीच भयंकर झगड़ा होते देखने को मिलेगा। व्यूअर्स को पहली बार मुनव्वर का वो रूप देखने को मिलेगा, जिसके बारे में वो कभी सोच भी नहीं सकते। आने वाले एपिसोड में मुनव्वर और मनारा के बीच पहली बार भयंकर झगड़ा होते देखने को मिलने वाला है। इसका कारण मनारा के मुंह से नाजिला सिताशी (मुनव्वर की एक्स) के लिए निकले शब्द होंगे।

गुस्से में मुनव्वर ने तोड़ा ग्लास

मनारा, विक्की जैन से कहती हैं, ''मैं वो मनारा ही नहीं रही जो आई थी। मैं तो भिखारिन हो गई यार।'' इतना सुनते ही मुनव्वर, मनारा से पूछते हैं कि उन्हें लगता है कि वो जो कह रही हैं, वो क्लासी है, तो मनारा कहती हैं कि ये बेकार है। इसके बाद मनारा ने आयशा को दूसरों की मदद से गेम खेलने को लेकर ताना मारा, जिसे सुन मुनव्वर ने आपा खो दिया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मनारा ने आयशा से कहा, ''अगले साल आ जाती ना अकेले। जैसे शायद उनकी बाहर की फ्रेंड आए शायद अगले साल अकेले।'' मनारा ने ये ताना नाजिला के लिए मारा था। ये सुनते ही मुनव्वर का गुस्सा फूट पड़ा। वो तिलमिलाते हुए मनारा के पास पहुंचे और वहां रखा ग्लास तोड़ दिया। 

रिएक्शन देख हैरान हुए फैंस

मुनव्वर का ये एटीट्यूड देख मनारा के होश उड़ गए। हालांकि, खुद को डिफेंड करते हुए उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से कुछ गलत नहीं बोला है। लेकिन मुनव्वर एक शब्द सुनने को तैयार नहीं थे। उन्होंने चिल्लाते हुए शटअप बोलकर मनारा को चुप करा दिया। मुनव्वर का ये रिएक्शन देख फैंस तक हैरान हैं। कह सकते हैं कि आने वाले एपिसोड में व्यूअर्स को ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Sharma ने मुनव्वर-आयशा का खोला सीक्रेट, विक्की की हाथ उठाने वाले विवाद के साथ लीक किया विनर का नाम!