Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: आयशा के खुलासे ने बिगाड़ा मुनव्वर फारुकी का गेम, छिनी कैप्टेंसी, इस कंटेस्टेंट को मिली घर की कमान!

Bigg Boss 17 सलमान खान के होस्टेड शो बिग बॉस 17 में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के नए-नए खुलासे होते देखने को मिल रहे हैं। एक ओर मुनव्वर और आयशा की स्टोरी ने व्यूअर्स का इंटरेस्ट लेवल बनाए रखा है तो दूसरी ओर घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसके रिजल्ट्स में मुनव्वर के साथ से उनकी कैप्टेंसी छिन गई। बिग बॉस हाउस को नया कैप्टन मिला है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 20 Dec 2023 09:23 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Samarth Jurel, Neil Bhatt, Munawar Faruqui and Vicky Jain

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 New Captain: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में व्यूअर्स को हर हफ्ते ड्रामे और मनोरंजन का डोज मिलता है। घर में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा होता है, जो उस दिन या उस हफ्ते का हाइलाइटिंग प्वाइंट बन जाए। इस बार आयशा खान और मुनव्वर फारुकी निशाने पर हैं। एक ओर मेकर्स इनकी स्टोरी चर्चा का विषय बनी है, तो दूसरी ओर घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ, जिसके लिए घरवालों के बीच भगदड़ मच गई।

घरवालों को मिला नया कैप्टन

'बिग बॉस 17' में इन हफ्ते के लिए चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं, जिसमें से नील को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया है। इनमें से इस बार किसका पत्ता कटेगा, ये तो आने वाले दिनों में पता लग जाएगा। बहरहाल, घर वालों को कैप्टेंसी के रूप में मुनव्वर फारुकी का रिप्लेसमेंट मिल गया है। 

टास्क में हुई इनकी जीत

मुनव्वर फारुकी को बीते हफ्ते 'बिग बॉस 17' का कैप्टन बनाया गया। वह इस सीजन के पहले कैप्टन रहे। लेकिन आयशा खान की एंट्री के बाद से उनकी लोकप्रियता पर कुछ असर पड़ते जरूर दिखा है। वहीं, अब उनकी जगह घरवालों को विक्की जैन के रूप में नया कैप्टन मिला है। 'बिग बॉस' के फैन पेज 'बिग बॉस ताजाखबर' से सामने आई जानकारी के अनुसार, विक्की घर के दूसरे और नए कैप्टन हैं। 

घरवालों को एक टास्क दिया गया, जिसमें दो टीम (टीम ए और टीम बी) रहीं। मुनव्वर फारुकी को फैसला लेना था। इस गेम में जिस टीम को जीत मिली, उसमें विक्की जैन कैप्टन चुने गए। हालांकि, द खबरी पेज में कैप्टेंसी के लिए ईशा मालवीय का नाम सामने आया है।

फैसले पर फैंस ने कही ये बात

विक्की जैन के कैप्टन बनने पर अधिकतर फैंस ने खुशी जताई है। कई यूजर्स का मानना है कि विक्की शिद्दत से गेम खेल रहे हैं और वो कैप्टेंसी डिजर्व करते हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'खुश बहुत खुश। सिर्फ एक ही बंदा है जो गेम खेल रहा है। इसने तो बिग बॉस का गेम ही पलट कर रख दिया।' 

नॉमिनेशन में हैं ये कंटेस्टेंट्स

इस हफ्ते के लिए नील भट्ट के अलावा अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल और ऐश्वर्या शर्मा नॉमिनेटेड हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: गोल्ड डिगर हैं अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार के कमेंट पर भड़के फैंस, शो से हो जाएंगे एलिमिनेट?