Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इवेंट में Munawar Faruqui ने Ayesha Khan का उड़ाया ऐसा मजाक, सुनकर हंसी नहीं रोक पाए फैंस

अपने जोक्स और शायरी से फैंस का एंटरटेनमेंट करने वाले मुनव्वर फारुकी अपने कॉम्पटीटर्स का आड़े हाथ लेना भी अच्छे से जानते हैं। मुनव्वर पर आयशा ने बिग बॉस में रहने के दौरान कई आरोप लगाए थे। शो खत्म होने के बाद कॉमेडियन ने उनसे कॉन्टैक्ट न रखने की बात की। हाल ही में एक इवेंट के दौरान मुनव्वर ने आयशा के नाम पर मजाक बनाया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 03 Apr 2024 09:57 AM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी और आयशा खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टैंड अप कॉमेडियन विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। 'बिग बॉस 17' जीतने के पहले से ही मुनव्वर लाइमलाइट का हिस्सा रहे हैं, लेकिन 'बिग बॉस 17' के बाद वह कई बार गलत वजहों से भी स्पॉटलाइट में आ रहे हैं।

'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान (Ayesha Khan) ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) पर कीचड़ उछाला था। उन्होंने कॉमेडियन पर कई आरोप लगाए। आयशा ने साफ किया था कि मुनव्वर धोखेबाज हैं। हालांकि, कई फैंस ने कॉमेडियन के सपोर्ट में बात बोली थी, लेकिन आज भी कुछ लोग हैं, जो मुनव्वर की फिरकी लेना नहीं बंद करते। 

भीड़ ने लिया मुनव्वर फारुकी का मजा 

मुनव्वर हाल ही में हैदराबाद में एक फंक्शन अटेंड करने गए थे। यहां भीड़ उन्हें अपने बीच देख क्रेजी हो गई। मुनव्वर ने भी शायरी सुनाकर उनका एंटरटेनमेंट किया। लेकिन लोगों को भी तो उनके मजे लेने थे। लिहाजा, भीड़ ने आयशा खान का नाम लेकर उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया।

आयशा खान का नाम सुन मुनव्वर ने दिया ये रिएक्शन

मुनव्वर ने जैसे ही आयशा का नाम सुना, वह अपनी हंसी नहीं रोक पाए। उन्होंने पहले तो सब्र किया। फिर कहा, ''बेली डांस नहीं आता है मेरे को। मेरे को शायरी आती है। वो मैंने सुना दिया तुमको।''

मुनव्वर पर आयशा ने लगाया था ये आरोप

मालूम हो कि 'बिग बॉस 17' में आयशा ने मुनव्वर पर टू टाइमिंग करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मुनव्वर ने नाजिला के साथ होते हुए उन्हें भी डेट किया और इस गलतफहमी में रखा कि नाजिला के साथ ब्रेक अप हो चुका है। 

आयशा, बिग बॉस शो में कई दफा कैमरे के सामने अपने बेली डांस का टैलेंट भी दिखा चुकी हैं। इस बारे में मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने आपत्ति भी जताई थी, जबकि चिंटू भैया यानी समर्थ जुरेल ने टीशर्ट उठाकर और पेट दिखाकर आयशा की नकल भी उतारी थी।

यह भी पढ़ें: Anjali Arora ने शेयर की सगाई की फोटो, इस शख्स के साथ करेंगी शादी, सोशल मीडिया पर छाई 'कच्चा बादाम' गर्ल की तस्वीर