Move to Jagran APP

Munawar Faruqui ने दूसरी बीवी और बच्चों के साथ की पिज्जा पार्टी, महजबीन संग रोमांस करते दिखे कॉमेडियन?

Munawar Faruqui कुछ समय से अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में है। हालांकि अभी तक कॉमेडियन ने दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला के साथ शादी की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। इशारों-इशारों में अपनी शादी को कन्फर्म करने के बाद अब उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह अपने बच्चों के साथ पिज्जा पार्टी करते दिख रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 09 Jun 2024 09:04 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 09:04 PM (IST)
दूसरी पत्नी और बच्चों के साथ पिज्जा पार्टी करते दिखे मुनव्वर फारूकी। फोटो क्रेडिट- एक्स

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं। जोक्स के जरिए तंज कसना हो, रेड पार्टी में गिरफ्तारी हो या फिर अस्पताल में भर्ती होना... पिछले कुछ समय से मुनव्वर हेडलाइंस में छाये हुए हैं। बीते दिन उनकी अचानक दूसरी शादी ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

पिछले महीने मुनव्वर फारूकी ने पेशे से मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) से दूसरा निकाह कर लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर की दूसरी पत्नी भी तलाकशुदा और एक 10 साल की बेटी की मां हैं। अभी तक दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर नहीं की हैं। 

मुनव्वर फारूकी ने की पिज्जा पार्टी

इस वक्त मुनव्वर फारूकी की एक तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। फैन पेज से एक्स (ट्विटर) पर शेयर की गई एक फोटो में दिख रहा कपल मुनव्वर और महजबीन बताये जा रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि एक कपल हाथों में हाथ थामे बैठा हुआ है और सामने दोनों बच्चे पिज्जा का लुत्फ उठा रहे हैं जिनके मुंह पर हार्ट इमोजी लगाई गई है। इस तस्वीर में मुनव्वर और महजबीन का चेहरा नहीं दिख रहा है।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui पर 'दूसरी बीवी' महजबीन ने खुलेआम लुटाया प्यार, कॉमेडियन बोले- 'हम दोनों हूबहू एक जैसे...'

Munawar Faruqui second wife photo

मुनव्वर फारूकी ने कन्फर्म की शादी

हाल ही में, मुनव्वर फारूकी मुंबई में अकेले स्पॉट हुए थे, जहां पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने महजबीन कोटवाला संग अपनी दूसरी शादी को इशारों-इशारों में कन्फर्म किया था। जब पैपराजी ने उन्हें शादी के लिए बधाई दी तो उन्होंने सभी को धन्यवाद किया और अपनी डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट की। शादी की बात सुनते हुए वह शरमा भी रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मुनव्वर फारूकी ने कम उम्र में पहली शादी की थी, जो ज्यादा वक्त तक नहीं चली। वह कुछ साल पहले ही अपनी पहली पत्नी से अलग हुए थे। 'बिग बॉस 17' में कॉमेडियन ने कहा था कि उनकी पत्नी ने भी दूसरी शादी कर ली है और अब उनका बेटा उनके पास ही रहता है। 

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui शादी के बाद महजबीन के साथ एन्जॉय कर रहे हैं हनीमून? वायरल हुईं ये फोटो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.