Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिक्स विनर हैं Munawar Faruqui? बिग बॉस जीतने के बाद लगे गंभीर आरोपों पर भड़के मुन्ना, कहा- प्लेट में सजाकर...

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद विनर मुनव्वर फारुकी मीडिया से घिरे हुए हैं। इस बीच उनसे फिक्स विनर को लेकर भी सवाल किया गया। हालांकि कॉमेडियन को ये आरोप पसंद नहीं आया। उनसे हिसाब से उन्होंने बिग बॉस के घर में काफी कुछ झेला है और फिर यहां तक पहुंचे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 29 Jan 2024 01:26 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस जीतने के बाद मुनव्वर पर लगे गंभीर आरोप, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के साथ मुनव्वर फारुकी इस सीजन के विनर बन गए हैं। कॉमेडियन ने शो में कई उतार- चढ़ाव देखें। उनकी पर्सनल लाइफ की तो धज्जियां उड़ गई। हालांकि, अंत भला तो सब भला वाली बात मुनव्वर के केस में सही साबित हुई।

बिग बॉस 17 के विनर की ट्रॉफी पर मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम का ठप्पा लगा दिया है। इस बीच उनके फिक्स विनर होने की बात भी कही जा रही है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के सामने अंकिता लोखंडे की सास ने मारा ऐसा ताना, ग्रैंड फिनाले में रुआंसी हुईं एक्ट्रेस

मुनव्वर की जीत पर उठे सवाल

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद मुनव्वर फारुकी मीडिया से घिरे हुए हैं। इस बीच उनसे फिक्स विनर को लेकर भी सवाल किया गया। हालांकि, कॉमेडियन को ये आरोप पसंद नहीं आया। उनसे हिसाब से उन्होंने बिग बॉस के घर में काफी कुछ झेला है और फिर यहां तक पहुंचे हैं।

फिक्स विनर पर क्या बोले मुनव्वर

मुनव्वर फारुकी ने ईटाइम्स के साथ बात करते हुए कहा, "अगर फिक्स विनर को इतना सब चीजों से गुजरना बड़े, तो वो फिक्स विनर नहीं हो सकता। अगर मैं फिक्स विनर होता तो मुझे सब कुछ प्लेट में सजाकर मिलता। पूरा सीजन गवाह है कि मुझे कुछ भी प्लेट में सजाकर नहीं मिला है। मैंने बहुत ज्यादा मेहनत की है। जो लोग मुझे फिक्स विनर कह रहे हैं, मैं उनसे बस यही कहना चाहता हूं कि आप बैठकर पूरा सीजन देखें और तब आपको पता चलेगा कि कोई फिक्स विनर नहीं है।"

यह भी पढ़ें- जन्मदिन पर Munawar Faruqui ने जीता Bigg Boss Season 17 का खिताब, डोंगरी वासियों ने यूं मनाया जीत का जश्न

किसी की सोच नहीं बदल सकता

मुन्ना ने आगे कहा, "लोगों को ऐसा महसूस हो सकता है, क्योंकि जब आपकी मजबूत फैन बेस होती है और आप ऐसा रियलिटी शो करते हैं, तो बहुत कुछ दाव पर लगा होता है। जीतने के लिए आपको आपना बेस्ट देना होता है। मुझे लगता है ये प्यार है लोगों का, और जो लोग मुझे फिक्स विनर कह रहे हैं, मैं उनकी सोच नहीं बदल सकता। शायद बिग बॉस में जाने से पहले मैं लोगों की सोच बदलने के बारे में सोचता, लेकिन अब मुझे लगता है कि हर किसी सोच नहीं बदली जा सकती है।" 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)