Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ट्रॉफी के बदले चुकानी पड़ी बड़ी कीमत', Munawar Faruqui बोले- मैं टूट चुका था, एक दिन ऐसा न था जब मैं रोया नहीं

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui डोंगरी के राजा मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। जीतने के बाद मुनव्वर के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल है जो कि कहीं न कहीं शो में रहने के दौरान खो गई थी। मुनव्वर को वुमनाइजर बताया गया। ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर ने घर में अपने स्ट्रगल पर बात की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 29 Jan 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के साथ 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) चर्चा में हैं। उन्होंने कई मीडिया इंटरव्यू दिए हैं। शो में उनकी जर्नी उतार-चढ़ाव से भरी रही। आयशा खान (Ayesha Khan) की एंट्री के बाद मुनव्वर का गेम ही बदल गया। उनकी पर्सनल लाइफ लगातार सुर्खियों में बन रही। हालांकि, सारी मुश्किलों को पार करते हुए मुनव्वर ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम की। 

शो जीतने के बाद मुनव्वर ने इंडियन एक्सप्रेस डॉय कॉम को इंटरव्यू दिया। जिस तरह उनकी पर्सनल लाइफ का शो में तमाशा बनाया गया और उन पर जो भी आरोप लगे, इस पर कॉमेडियन ने खुलकर बात की। 

'ट्रॉफी के बदले चुकानी पड़ी कीमत'

मुनव्वर ने कहा, ''इस पल पर मुझे यकीन नहीं हो रहा था, जिस तरह से मेरी यात्रा रही है… वह पल ऐसा था कि मैं उस ट्रॉफी का वजन महसूस कर सकता था। इस ट्रॉफी की मुझे बहुत कीमत चुकानी पड़ी। आखिर में जो जरूरी था, वह सिर्फ ट्रॉफी को घर ले जाना नहीं था, बल्कि बहुत सी चीजें थीं।''

'मेंटल प्रेशर बहुत था'

मुनव्वर ने कहा कि जिस तरह से उनकी पर्सनल लाइफ का शो में तमाशा बनाया गया, वह उस बात को लेकर कम्फर्टेबल नहीं थे। बिग बॉस के घर में एक भी दिन ऐसा नहीं गया, जब वह रोए न हों। उन्होंने बताया कि हर दिन वह बाथरूम में जाकर रोते थे। ऐसी फीलिंग आती थी, जैसे अपने लिए कुछ कर नहीं सकता। मेंटली भी बहुत प्रेशर फील होता था। लेकिन मैं कुछ कर नहीं सकता था। मुझे इन सबका सामना करना ही था। 

बिग बॉस 17 के विनर ने कहा, ''मुझे लेकर जो भी बातें कही गईं, जो भी नाम दिए गए, उन सबसे मुझे फर्क पड़ता है। अगर आप ऐसी पोजिशन पर हो, जहां से आप सब कुछ खो सकते हो, लेकिन फिर भी अंत में जीत आपकी होती है, तो इसका मतलब है आप अपने अच्छे कर्मों की वजह से वहां तक पहुंच पाए हो।''

ट्रॉफी के साथ जीती चमचमाती कार

मुनव्वर फारुकी को ट्रॉफी के साथ ही 50 लाख की प्राइज मनी दी गई। इसके अलावा उन्हें हुंडई क्रेटा भी दी गई।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस से बाहर आते ही Munawar Faruqui ने लगाई आयशा को लताड़, नाजिला के साथ रिलेशन रखने पर कही ये बात