Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui ने टाइट कपड़े पहनने पर Kritika Malik को किया रोस्ट, बन गया अरमान मलिक का मुंह

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 पहुंचे। जहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती की लेकिन उन्हें रोस्ट भी किया। मुनव्वर फारूकी ने अरमान मलिक और उनकी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) पर भी निशाना साधा। कॉमेडियन ने कृतिका को उनके वायरल वीडियो के बारे में बताया जिसमें उन्होंने टाइट जिम वियर पहना था।  

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 30 Jul 2024 11:19 AM (IST)
Hero Image
कृतिका मलिक को मुनव्वर फारूकी ने किया रोस्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रतियोगियों की बीच का ड्रामा और विवाद हमेशा से दर्शकों के लिए मनोरंजन का जरिया रहा है। हाल ही में शो में एक खास मेहमान शामिल हुए हैं। बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए शो में पहुंचे। उन्होंने सभी घरवालों से बात की। इनमें कृतिका मलिक का नाम भी शामिल है, जिन्हें मुनव्वर फारूकी ने टाइट जिम वियर पहनने पर रोस्ट किया।

दरअसल, कृतिका मलिक को लेकर बिग बॉस ओटीटी 3 में काफी बवाल हुआ था। शो में उनकी तारीफ करने पर अरमान मलिक ने एक्स कंटेस्टेंट विशाल पांडे  को थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटना के दौरान कृतिका के टाइट जिमवियर को लेकर भी चर्चा हुई थी।

एक्सपोज करने के लिए किया रोस्ट

मुनव्वर फारूकी ने कृतिका मलिक से बात करते हुए उनके टाइट जिम वियर पर बात छेड़ी। उन्होंने कहा कि कृतिका, बिग बॉस जैसे पब्लिक प्लैटफॉर्म पर बेहद चुस्त कपड़े पहनकर जिम करती हैं, खुद को एक्सपोज करती हैं और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, लेकिन जब कोई उन्हें कॉम्पलीमेंट कर देता है, तो उन्हें दिक्कत हो जाती है।

यह भी पढ़ें- 'मैं उसके लेवल तक नहीं गिर सकता', Vishal Pandey ने थप्पड़ कांड को लेकर Armaan Malik पर कसा तंज

वायरल वीडियो की दी जानकारी

मुनव्वर फारूकी सभी घरवालों के साथ बैठे होते हैं। तभी वो अरमान मलिक और कृतिका मलिक से उनके एक गाने का मतलब पूछते हैं। कॉमेडियन कृतिका से कहते हैं आपका एक गाना है भीड़े भीड़े सूट पहनकर पीछे लगाती है। यहां भीड़े- भीड़े का क्या मतलब है। इस पर पास में बैठे अरमान मलिक कहते हैं, भीड़े- भीड़े का मतलब है टाइट- टाइट यानी टाइट टाइट कपड़े पहनकर तू लड़कों को अपने पीछे लगाती है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

क्या बोले मुनव्वर फारूकी ?

मुनव्वर फारूकी आगे कहते हैं आपका एक रील सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इसी गाने के साथ, जिसमें आप टाइट जिम वियर पहने हुए हैं। तो आपको ये नहीं लगता कि आप अपने आपको एक्सपोज करते हो सोशल मीडिया पर जहां करोड़ों लोग हैं। आपका ऐसा है कि रील्स में चाहे जैसे कपड़े पहन लो, लेकिन यहां अगर कोई बोल दे कि तू मुझे पसंद हैं, तो आप उसको छोड़ेंगी नहीं। मुनव्वर की ये बातें सुनकर कृतिक और अरमान दोनों का मुंह बन गया। 

यह भी पढ़ें- Shoaib Ibrahim का Bigg Boss 18 के चक्कर में होने वाला था बड़ा नुकसान, परेशान एक्टर ने बताई अपनी मुश्किल