Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui की दूसरी बेगम महजबीन कोटवाला की है 10 साल की बेटी, निजी जिंदगी में उठा चुकी हैं ये गम

पॉपुलर स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी पर्सनल लाइफ लेकर भी चर्चा बटोर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में गुपचुप शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर कॉमेडियन लगातार ध्यान खींच रहे हैं। मुनव्वर फारूकी के फैंस उनकी दूसरी बेगम के बारे में जानने के लिए बेताब हैं लेकिन कपल ने निकाल को लेकर चुप्पी साधी हुई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 28 May 2024 05:36 PM (IST)
Hero Image
महजबीन कोटवाला निजी जिंदगी में उठा चुकी हैं ये गम, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर खबरों में बने हुए हैं। इस बार वो किसी विवाद नहीं, बल्कि गुड न्यूज के कारण ध्यान खींच रहे हैं। मुनव्वर फारूकी ने दूसरा निकाह कर लिया है। हालांकि, अभी उन्होंने खुद फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर नहीं की है। ऐसे में लोग उनकी बेगम के बारे में जानने के लिए बेताब हैं।

मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया की दुनिया में एक नामी हस्ती हैं। कॉन्ट्रोवर्सी के कारण भी वो खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। बिग बॉस 17 में कॉमेडियन मल्टीपल डेटिंग को लेकर ट्रोल हुए थे। ऐसे में उनके निकाह की खबर फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui फिर पहुंचे अस्पताल, दोस्त ने तस्वीर शेयर कर दिखाई कैसी ही बिग बॉस विनर की हालत

मुनव्वर का दूसरा निकाह

मुनव्वर फारूकी के निकाह को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है। कॉमेडियन ने मुंबई बेस्ड एक मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से एक प्राइवेट सेरेमनी में निकाल किया है। दोनों का वेडिंग फंक्शन 26 मई को मुंबई के आईटीसी मराठा में हुआ। जहां कपल के कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल थे।

महजबीन की पर्सनल लाइफ

मुनव्वर फारूकी और महजबीन कोटवाला के निकाल की कुछ तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। इस बीच कॉमेडियन की दूसरी बेगम को लेकर एक और जानकारी सामने आई है। पिंक विला की एक रिपोर्ट के अनुसार, महजबीन कोटवाला की ये दूसरे शादी है। बता दें कि मुनव्वर फारूकी भी तलाकशुदा है। उनकी पहली शादी जैस्मिन नाम की लड़की से हुई थी और उनका एक बेटा मिकाइल भी है, जो मुनव्वर के साथ ही रहता है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Munawar Faruqui की दूसरी बीवी? गुपचुप शादी की खबरों के बीच महजबीन के बारे में नहीं पता होंगी ये बातें!

View this post on Instagram

A post shared by Mehzabeen (@makeupbymehzabeen)

निजी जिंदगी में उठा चुकी हैं ये गम

महजबीन कोटवाला निजी जिंदगी में तलाकशुदा होने का गम उठा चुकी हैं। पहली शादी से उन्हें एक 10 साल की बेटी भी है, जिसका नाम समायरा है। महजबीन कोटवाला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर बेटी संग कई फोटो भी शेयर की है। उन्होंने बेटी के लिए 2020 में एक प्यार भरा पोस्ट भी शेयर किया था। महजबीन कोटवाला ने लिखा था, “तुम हमेशा मेरी धूप बनोगी मेरी नन्हीं परी। मुझे एक प्यारा बच्चा देने के लिए मैं अल्लाह की बहुत आभारी हूं। मैं एक गौरवान्वित मां हूं, मेरे जीवन में आने और मुझे इतनी खुशी और प्यार देने के लिए शुक्रिया। आपके प्रति मेरा प्यार कभी न खत्म होने वाला है।”