Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui का रमजान हुआ मुबारक, सिंगर Ed Sheeran संग हुई मुलाकात तो खुशी से झूम उठे कॉमेडियन

बिग बॉस 17 विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) हाल ही में इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (Indian Street Premier League) के दौरान फिल्म और क्रिकेट जगत के कई धुरंधरों के साथ नजर आए थे। वहीं अब उन्हें ब्रिटिश सिंगर और सॉन्ग राइटर एड शीरन (Ed Sheeran) से मिलने का मौका मिला। कॉमेडियन ने सिंगर संग अपनी फोटो भी शेयर की है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 15 Mar 2024 12:49 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारूकी का रमजान हुआ मुबारक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। मुश्किल सफर के बावजूद उन्होंने बिग बॉस 17 में अपनी जीत दर्ज की। शो से बाहर आने के बाद मुनव्वर फारूकी नए- नए प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं।

हाल ही में इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के दौरान कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी फिल्म और क्रिकेट जगत के कई धुरंधरों के साथ नजर आए थे। वहीं, अब उन्हें ब्रिटिश सिंगर और सॉन्ग राइटर एड शीरन से मिलने का मौका मिला, जिसने मुनव्वर के रमजान को मुबारक बना दिया।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav: चौतरफा घिरने के बाद एल्विश यादव ने मांगी माफी, कहा- 'सनातन धर्म पर हजार मुनव्वर कुर्बान'

दो दिग्गजों से हुई मुलाकात

मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रिटी हैं। कॉमेडियन अपनी हर छोटी- बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब उन्होंने एड शीरन के साथ अपनी मुलाकात की जानकारी शेयर की। सिंगर के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कॉमेडियन ने खुशी जताई। एड शीरन के अलावा मुनव्वर फारूकी ने एक फोटो कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ भी शेयर की। फोटो में मुनव्वर फारूकी ब्लैक कुर्ता पहले नजर आए, वहीं एड शीरन कैजुएल और कपिल शर्मा फॉर्मल में दिखाई दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

खुशी से झूम उठे मुनव्वर

मुनव्वर फारूकी ने एड शीरन और कपिल शर्मा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में कहा, 'कॉमेडी, म्यूजिक और हम। दोनों फील्ड के दो दिग्गज लोगों से शानदार मुलाकात।' इससे पहले मुनव्वर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर और सूर्या के साथ फोटो शेयर की थी।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Birthday: जब एक गलती की वजह से विदेश तक उछला आलिया भट्ट का नाम, लिया ऐसा फैसला बदल गई लोगों की सोच

मुनव्वर के आने वाले प्रोजेक्ट्स

मुनव्वर फारूकी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो बिग बॉस 17 से बाहर निकलने के बाद उनके पास मल्टीपल प्रोजेक्ट्स हैं। कुछ दिनों पहले टीवी एक्ट्रेस हिना खान के साथ उनका म्यूजिक वीडियो हल्की सी रिलीज हुआ था। वहीं , मुनव्वर अब अगले प्रोजेक्ट को पूरा करने में जुट गए हैं। कॉमेडियन हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में शूटिंग करते हुए नजर आए थे। मुनव्वर फारूकी ने अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर डिटेल की जानकारी अभी शेयर नहीं की है।