Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान के शो में फिर घमासान! मुनव्वर फारुकी की बहन ने घर में आते ही आयशा के साथ किया ये बर्ताव

Bigg Boss 17 कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है। इस बार कंटेस्टेंटस के घरवालों ने शो में शिरकत की है। यानी बिग बॉस 17 का आने वाला एपिसोड ढेर सारे इमोशन ड्रामे और फैमिली वीक से भरा होगा। मुनव्वर फारुकी की बहन ने घर में एंट्री ली है। आते ही उन्होंने आयशा के साथ अलग तरह का व्यवहार किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 10 Jan 2024 09:44 AM (IST)
Hero Image
शबाना शेख और आयखा खान (फाइल फोटो)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में इस हफ्ते व्यूअर्स को ढेर सारा इमोशनल कंटेंट देखने को मिलने वाला है। इस बार कंटेस्टेंट्स के घरवाले शो में कंट्रोवर्सी का कुछ तड़का लगाते देखे जा सकते हैं। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां सलमान खान के शो में पहले ही हाजिरी लगा चुकी हैं। मनारा चोपड़ा की बहन भी अपनी उपस्थिती दर्ज करा चुकी हैं। इन सबके बाद मुनव्वर फारुकी की बहन शबाना शेख ने शो में एंट्री ली। शबाना के आने के बाद आयशा और मुनव्वर के मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ी है। 

आयशा-मुनव्वर के मामले ने पकड़ी तूल

मुनव्वर पर आयशा खान ने डबल डेटिंग और चीटिंग का आरोप लगाया था। आयशा के खुलासे के बाद मुनव्वर की खूब धज्जियां उड़ी थीं। हालांकि, बाद में ये मामला शांत जरूर हो गया, लेकिन अब एक बार फिर आयशा ने गड़े मुर्दे उखाड़े हैं। मुनव्वर की बहन शबाना शो में एंट्री ले चुकी हैं और आते ही उन्होंने आयशा को इग्नोर करना सबसे सही समझा। 

शबाना ने किया आयशा को इग्नोर

दरअसल, गार्डन एरिया में बैठकर सभी चिल कर रहे थे। इस दौरान शबाना ने सबसे बात की, लेकिन आयशा को इग्नोर किया। उन्होंने आयशा से बात न करने की ठानी है। इतना ही नहीं, बल्कि रूम में आयशा और शबाना के बीच मुनव्वर को लेकर ही तू तू-मैं मैं भी हो गई। 

— The Khabri (@TheKhabriTweets) January 9, 2024

आयशा ने लगाया था ये आरोप

आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से मुनव्वर फारुकी गलत बातों को लेकर लाइमलाइट में हैं। आयशा ने उन पर टू टाइमिंग का आरोप लगाते हुए धोखा देने की बात कही थी। आयशा ने कहा था कि मुनव्वर ने नाजिला सिताशी को डेट करने के दौरान ही आयशा को प्रपोज किया था। इस बात के लिए मुनव्वर ने आयशा से घर के अंदर ही माफी माेगी थी। दोनों के बीच सब कुछ ठीक होने लगा, लेकिन सलमान खान के आयशा को एक्सपोज करने के बाद एक बार फिर इनमें इक्वेशन बदल गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आयशा खान के 'किस' वाले इंसीडेंट पर फूटा औरा का गुस्सा, बताया कौन जीतेगा इस बार का 'बिग बॉस'