Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui संग हाथों में हाथ डालकर घूमती दिखीं ये खूबसूरत एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- भाई बहन की क्या जोड़ी है

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी जीतकर डोंगरी ले जाने वाले Munawar Faruqui अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में मुनव्वर फारुकी की एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में स्टैंड अप कॉमेडियन इस टीवी हसीना के हाथों में हाथ डाले घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 14 Feb 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
Munawar Faruqui संग हाथों में हाथ डालकर घूमती दिखीं ये खूबसूरत एक्ट्रेस/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munawar Faruqui And Hina Khan Spotted: बिग बॉस सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारुकी लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अपनी लव लाइफ को लेकर स्टैंड अप कॉमेडियन आए दिन सुर्खियां बटोरते हैं। बिग बॉस 17 में जब आयशा खान वाइल्ड कार्ड बनकर आई थी, तो उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर डबल डेटिंग और चीटिंग करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे।

हालांकि, सलमान खान का शो खत्म होने के बाद मुनव्वर फारुकी बाहर आए, तो उन्होंने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें 'वुमनाइजर' का टैग दे दिया।

अब हाल ही में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फेमस एक्ट्रेस संग हाथों में हाथ डालकर स्पॉट हुए। उनकी इस तस्वीर पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

इस हसीना संग हाथों में हाथ डालकर घूमते नजर आए मुनव्वर

अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इन दिनों हिना खान के साथ जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। दोनों के पहले गाने की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। उन्होंने कोलकाता में अपने इस नए गाने की शूटिंग की। हाल ही में अपने इस गाने की शूटिंग पूरी करने के बाद मुनव्वर फारुकी और हिना खान मुंबई लौटे, जहां उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui से जुदा होने के बाद अब आयशा खान की ये इच्छा, 21 साल की उम्र में बनना चाहती हैं मां

इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी कि इस वीडियो में हिना और मुनव्वर एयरपोर्ट पर एक-दूजे का हाथ थामे हुए नजर आए। इस दौरान जब तक दोनों अपनी कार में नहीं बैठ गए, तब तक उन्होंने एक-दूसरे का हाथ नहीं छोड़ा।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने की मुनव्वर की खिंचाई

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स कमेंट करते हुए मुनव्वर फारुकी की खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। हिना खान बड़ी बहन और मुनव्वर फारुकी छोटे भाई लग रहे हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "दया पता करो यहां पर कुछ चल तो नहीं रहा है"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "बेस्ट जोड़ी, इन दोनों की केमिस्ट्री कितनी अच्छी है यार। मैं मुनव्वर की अपकमिंग म्यूजिक वीडियो को देखने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हूं हिना खान के साथ, ये गाना तो सुपरहिट है"।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui: हिना खान को रास नहीं आई 'बिग बॉस' विनर मुनव्वर फारुकी की तारीफ, सरेआम मार दिया ताना