Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: Munawar Faruqui ने कृतिका मलिक की खुलेआम उड़ाई खिल्ली, लिखा- कहीं बिग बॉस भी भाभी...

Bigg Boss Ott 3 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है कंटेस्टेंट्स के चेहरों से मुखौटे उतरते जा रहे हैं। अनिल कपूर के इस विवादित शो में दो ग्रुप्स साफ तौर पर देखने को मिल रहे हैं। हालांकि बाहर ऑडियंस से लेकर सितारे भी शो में कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। अब मुनव्वर फारूकी ने कृतिका मलिक का मजाक उड़ाया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 12 Jul 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारूकी ने कृतिका का उड़ाया मजाक/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 अब दिलचस्प मोड़ ले रहा है। 21 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर ऑनएयर हुए अनिल कपूर के इस विवादित रियलिटी शो से अब तक चार कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ हो चुका है।

बीते काफी समय से घर में विशाल पांडे (Vishal Pandey) और अरमान मलिक के बीच का झगड़ा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। अरमान मलिक और विशाल के बीच कृतिका मलिक (Kritika Malik) को लेकर काफी झगड़ा हुआ।

इस वजह से Youtuber अरमान ने विशाल को थप्पड़ रसीद दिया था। कुशाल टंडन-गौहर खान सहित कई सितारों ने अरमान मलिक की इस हरकत को गलत बताया।

इन सबके बाद अब बिग बॉस सीजन 17 के विनर और स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने सरेआम कृतिका का मजाक बनाया है और लपेटे में बिग बॉस को भी ले लिया।

मुनव्वर फारूकी ने की कृतिका मलिक की उड़ाया मजाक?

आपको बता दें कि अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका को सब बिग बॉस के घर में भाभी कहकर बुलाते हैं। जब लास्ट मेडल नॉमिनेशन टास्क में विशाल ने कृतिका को भाभी कहा, तो वह बुरी तरह चिढ़ गईं। अरमान को हिंसा के बावजूद घर में रहने दिया जा रहा है, इसके खिलाफ बाहर काफी रोष देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: क्या Bigg Boss OTT 3 में हो रहा है घोटाला? 'सरपंच' जी की एक के बाद एक भविष्यवाणी हो रही है सच

अब बिग बॉस ओटीटी 3 में हुए इस बड़े झगड़े पर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने बिना नाम लिए अरमान मलिक और उनकी पत्नी कृतिका पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, "मैं उम्मीद करता हूं कि बिग बॉस कहीं अब सुबह के अलार्म के तौर पर गाना ना बजा दें कि भाभी तुम खुशियों का खजाना"।

विशाल-अरमान के बीच शुरू हुआ सास-बहू का शो?

आपको बता दें कि जब से अनिल कपूर के शो में ये इंसिडेंट हुआ है, तब से ही घर में कंटेस्टेंट्स के रिश्ते पूरी तरह से बदल चुके हैं। कृतिका और सना मकबूल की दोस्ती में जहां दरार आ चुकी है, तो वहीं अब चंद्रिका घर में बिन पैंदे के लोटा की तरह घूम रही हैं।

हालांकि, अरमान और विशाल के बीच तू-तू, मैं-मैं का सिलसिला जारी है। जहां कई घरवालों को भी ये लगने लगा है कि अरमान सास की तरह विशाल को ताने देते हैं, तो वहीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी जवाब देने से बाज नहीं आते। साई केतन राव से बातचीत करते हुए सना ने ये तक कह दिया था कि ऐसा लग रहा है दोनों सास बहू शो घर में चला रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'कटारिया के दोस्तों के नसीब में...' मुनव्वर फारूकी ने लवकेश के जरिए Elvish Yadav पर कसा तंज