Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शो खत्म होने के बाद Munawar Faruqui की हुई आयशा खान से बात? खुद बिग बॉस 17 के विनर ने दिया जवाब

बिग बॉस 17 खत्म हो गया है लेकिन इसके कंटेस्टेंट अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ कंटेस्टेंट पार्टी कर रहे हैं। तो इसके विनर मुनव्वर फारुकी हाल ही में फैंस के साथ जुड़े। इस लाइव सेशन के दौरान उन्होंने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया। वहीं मुनव्वर ने यह भी बताया कि शो खत्म होने के बाद उनकी आयशा से बात हुई या नहीं हुई।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 04 Feb 2024 09:23 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी और आयशा खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munawar Faruqui On Ayesha Khan: तीन महीने का लंबा सफर तय करने के बाद मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम की। विनर बनने के बाद मुनव्वर दोस्तों और परिवार के साथ इस जीत का जश्न मना रहे हैं।

अपनी इस जीत के कुछ दिनों बाद मुनव्वर फारुकी अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आए। इस लाइव सेशन के दौरान उन्होंने अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया और आयशा खान के बारे में भी बात की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट का हुआ रीयूनियन, अंकिता लोखंडे का डांस देख लोगों ने कर दिया ट्रोल

नहीं हुई आयशा से मुनव्वर की बात

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान के बीच काफी बहस और लड़ाइयां देखने को मिलीं। इस शो में आयशा ने वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। आयशा ने बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए।

View this post on Instagram

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

ऐसे में जब लाइव सेशन के दौरान मुनव्वर फारुकी से पूछा गया कि क्या उन्होंने शो के बाद आयशा खान से बात की। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुनव्वर ने आयशा खान के साथ बातचीत से इनकार किया। उन्होंने कहा, 'नहीं, आयशा के साथ बात नहीं हुई। आयशा के साथ क्या बात होगी'।

ब्रेक चाहते हैं मुनव्वर

लाइव सेशन के दौरान जब एक फैन ने यह जानना चाहा कि मुनव्वर बिग बॉस के घर के सदस्यों से कब मिलेंगे। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मैंने उन्हें 105 दिनों तक देखा है। अब, उन्हें अपने ध्यान का आनंद लेने दें। मुझे एक ब्रेक चाहिए और मैं उन्हें कुछ समय के लिए नहीं देखना चाहता। मैंने अभिषेक से बात की और करूंगा जब वह अपने होम टाउन से वापस आये तो उससे मिलें'।

मनारा का उड़ाया था मजाक

इस सेशन के दौरान उन्होंने मनारा चोपड़ा का भी मजाक उड़ाया। मुनव्वर ने कहा, 'मैं सभी को सूचित करना चाहूंगा कि ओरा ने एनआरआई कैटेगरी में जीत हासिल की और नाविद बिग बॉस 17 में रनर अप रहे। वहीं, वाइफ कैटेगरी में अंकिता और पति कैटेगरी में विक्की भैया विजेता रहे। ऐसा मुनव्वर ने इसलिए कहा क्योंकि मनारा ने कहा था कि वह महिला कंटेस्टेंट की विनर हैं।

यह भी पढ़ें: Vicky Jain को मैसेज करने से झिझक रही हैं Mannara Chopra, Ankita Lokhande के लिए कही ये बड़ी बात