Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui Birthday: मुनव्वर फारुकी को मिलेगा 'बर्थ डे गिफ्ट', क्या जन्मदिन पर बनेंगे बिग बॉस के विनर?

Munawar Faruqui Birthday स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) बिग बॉस 17 के फिनाले में नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ आज वह अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। कुछ ही घंटों में इस सीजन का विनर लोगों को मिलने जा रहा है। ऐसे में इस सीजन की ट्रॉफी किसके के हाथ में जाएगी। ये तो 11 बजे पता चलेगा।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 28 Jan 2024 06:56 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी का जन्मदिन (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Munawar Faruqui Birthday: मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी  (Munawar Faruqui) के लिए आज बेहद खास दिन है। एक तरह जहां वह बिग बॉस 17 के फिनाले में नजर आ रहे हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ आज वह अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। कुछ ही घंटों में इस सीजन का विनर लोगों को मिलने जा रहा है।

हालांकि, इस सीजन के विनर को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि इस सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी  (Munawar Faruqui) के हाथ में जाने वाली हैं, लेकिन इसके लिए 11 बजे तक इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Salman Khan Live: बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले में सलमान खान की इतने बजे होगी एंट्री, जमकर होगा धमाल

क्या मुनव्वर को जन्मदिन पर मिलेगा तोहफा

बिग बॉस 17 का सफर अब कुछ ही देर में खत्म होने जा रहा है। फिनाले की शुरुआत हो चुकी है। अक्टूबर में शुरू हुआ ये शो 28 जनवरी को खत्म होने जा रहा है। अब कुछ ही घंटों में खत्म होने जा रहा है। इस वक्त शो में पांच कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महा शेट्टी को है। मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को लेकर जमकर वोटिंग की जा रहा है। अगर आज वह जीत जाते हैं तो मुनव्वर को अपने जन्मदिन पर अब तक का सबसे खास तोहफा मिल सकता है।

मुनव्वर के सपोर्ट में कई सेलेब्स

मुनव्वर को बॉलीवुड और टेली टाउन के जाने-माने सितारों का समर्थन मिल रहा है। इस लिस्ट में सिंगर बादशाह, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, एक्टर करण कुंद्रा, बिग बॉस 17 के विनर रहे एमसी स्टेन भी उनके सपोर्ट में उतरे हैं।

यह भी पढ़ें- Vicky Jain ने 'बिग बॉस 17' के फिनाले से पहले Ankita संग शेयर की खास फोटो, बोले- 'हमारे रास्ते में जो भी आएगा...'