Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Naagin 6 Spoiler Alert: शेष नागिन ने की पहले असुर की हत्या, ऋषभ-प्रथा की शुरू हुई लवस्टोरी

शेष नागिन असली असुर का पता लगाने के लिए गुजराल परिवार में बहुत से नाग छोड़ देती है। इससे उसे पता लगता है कि जिसे वो खोज रही है वो नकली पैर वाला शख्स कई और नहीं बल्कि ऋषभ का होने वाला ससुर है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 20 Feb 2022 03:09 PM (IST)
Hero Image
Image Source: Naagin 6 Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Naagin 6 Written Update: नागिन 6 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और लास्ट एपिसोड में काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिले हैं। शेष नागिन (महक चहल) ने असुरों के विनाश का सिलसिला शुरू कर दिया है। तो वहीं ऋषभ गुजराल (सिंबा नागपाल) के दिल में प्रथा (तेजस्वी प्रकाश) के लिए प्यार की शुरुआत हो चुकी हैं। अब ये कहानी किस दिशा में जाने वाली ये पता लगाना कोई मुश्किल काम नहीं।

अब तक के एपिसोड में हमने देखा कि शेष नागिन गलती से प्रथा के मैनेजर को असुर समझ लेती है और उससे मिलने पहुंच जाती है। देश के दुश्मन को खोज रही नागिन विकराल रूप ले चुकी हैं और इस तरह वो एक हत्या कर देती है। यहीं खुशखबरी देने शेष नागिन मैनेजर के पास पहुंचती है। प्रोफेसर कहता है कि असली असुर अभी जिंदा है। तुमने गलत शख्स को मार दिया है। प्रोफेसर की बात सुनने के बाद शेष नागिन फिर से गुजराल परिवार पहुंचती है।

शेष नागिन असली असुर का पता लगाने के लिए गुजराल परिवार में बहुत से नाग छोड़ देती है। इससे उसे पता लगता है कि जिसे वो खोज रही है वो नकली पैर वाला शख्स कई और नहीं बल्कि ऋषभ का होने वाला ससुर है। जो कि एक आर्म डिलर भी है, नागिन उसे मारने की पहली कोशिश करती है, पर कामयब नहीं हो पाती।

दूसरी तरफ रितेश गुजराल (अभिषेक वर्मा) अपने बड़े भाई ऋषभ से प्रथा की नौकरी बचाने के लिए कहता है। ऋषभ मान जाता है और प्रथा की नौकरी बचा लेता है, इस दौरान उसके दिल में प्रथा के लिए कहीं न कहीं प्यार आ ही जाता है। पूरी पार्टी में ऋषभ सिर्फ प्रभा पर नजरें जनाए हुए है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शेष नागिन ऋषभ के ससुर को माने के लिए बेताब है, को किसी भी हाल में ऋषभ के ससुर और उसकी मां सीमा की जान लेना चाहती है। इसी दैरान वो पहले असुर की हत्या करने में कामयाब भी हो जाती है। मरते वक्त असुर बताता है कि इसमें वो अकेला नहीं कई और लोग भी शामिल हैं।