Move to Jagran APP

Naagin: पर्दे पर जहरीली और असल जिंदगी में बेहद कातिलाना हैं एकता कपूर की नागिनें, बोल्डनेस उड़ा देंगी आपके होश

एकता कपूर के सुपर नैचुरल शो नागिन ने कई एक्ट्रेसेस को टीवी पर पहचान दिलाई है। परदे पर जहरीली नागिन का किरदार निभाने वालीं एकता कपूर की ये एक्ट्रेसेस असल जिंदगी में बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत जिनकी बोल्डनेस देख आपके होश उड़ जाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2022 07:43 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 07:43 PM (IST)
naagin 6 tejasswi prakash to mouni roy nia sharma and surbhi jyoti ekta kapoor naagins bold look. Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर का शो नागिन टीवी का सबसे पॉप्यूलर शो में से एक है। पांच सफल सीजंस के बाद अब एकता कपूर का सीजन छह भी लोगों को खूब भा रहा है। एकता कपूर के 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत रही हैं। पर्दे पर सादगी भरा किरदार निभाने वालीं एकता कपूर की नागिने ऑन स्क्रीन जितनी जहरीली हैं उतनी ही ज्यादा बोल्ड और स्टाइलिश भी हैं। आपने सोशल मीडिया पर अब तक मौनी रॉय और निया शर्मा की बोल्डनेस ही देखी होगी, लेकिन उनके अलावा एकता कपूर की ये नागिने भी हैं बिकिनी बेब्स, देखिए पूरी लिस्ट।

तेजस्वी प्रकाश (नागिन 6)

एकता कपूर के नागिन 6 में अपने प्रथा के सीधे सादे किरदार से तेजस्वी प्रकाश हर किसी का दिल जीत रही हैं। प्रथा का किरदार निभा रहीं तेजस्वी प्रकाश पर्दे पर जितनी जहरीली हैं और ही कातिलाना अदाएं उनकी रियल जिंदगी में हैं और इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया से लगा सकते हैं। तेजस्वी प्रकाश बिकिनी हो या स्पोर्ट्स वियर, ट्रेडिशनल हो या बॉडीकॉन हर तरह की ड्रेस में कहर ढाती हैं और उनकी बोल्डनेस के चर्चे बिग बॉस के बाद तेज हो गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

सुरभि चंदना (नागिन 5)

नागिन 5 में नजर आईं सुरभि चंदना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपने ग्लैमरस अवतार और चुलबुले अंदाज से तो हर किसी का दिल चुराती ही हैं, लेकिन इसी के साथ वह बोल्डनेस में भी काफी आगे हैं। सुरभि डीप नेक ड्रेस हो या फिर बिकिनी सुरभि अपने हर स्टाइल से लोगों को वाऊ बोलने पर मजबूर कर देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि ज्योति (नागिन 3)

कुबूल है कि जोया हो या फिर एकता कपूर के नागिन 3 की बेला सुरभि ज्योति की एक्टिंग पर उनके फैंस मर मिटते हैं। परदे पर सीधे सादे किरदार निभाने वालीं सुरभि ज्योति असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और सोशल मीडिया पर वह कभी बीच पर अपनी बोल्डनेस दिखाते हुए तो कभी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस के होश उड़ा देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

निया शर्मा(नागिन 4)

एकता कपूर की नागिनों में निया शर्मा का नाम भी है। जोकि परदे पर भले ही साड़ी पहने सीधी सादी वृंदा के रूप में दिखी हों, लेकिन असल जिंदगी में उनकी बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल हैं। बिकिनी हो या फिर कोई भी स्टाइल निया अपना बोल्ड लुक दिखाने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं।

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

रश्मि देसाई (नागिन 4)

नागिन 4 के बाद नागिन 6 में भी रश्मि देसाई नजर आईं। रश्मि देसाई को टीवी का छोटा पैकेट और बड़ा धमाका कहा जाता हैं। अपनी अदाएं हो या लुक रश्मि देसाई के फैंस किसी भी कीमत पर एक्ट्रेस पर प्यार लुटाना नहीं भूलते। असल जिंदगी में रश्मि देसाई भी काफी स्टाइलिश और बोल्ड हो गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

मौनी रॉय(नागिन 1)

एकता कपूर की सबसे चर्चित नागिन मौनी रॉय को बिकिनी बेब की लिस्ट में हम शामिल करना कैसे भूल सकते हैं। मौनी रॉय खूबसूरती में तो आगे हैं ही, लेकिन इसी के साथ उनकी ड्रेसिंग सेंस से भी लोग काफी इम्प्रेस होते हैं। हाल ही में अपनी बिकिनी फोटोज से मौनी रॉय ने हर किसी को दीवाना बना दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

अदा खान(नागिन 1)

एकता कपूर की शेर्षा नागिन को आप किसी से कम मत समझिएगा, क्योंकि 'नागिन' में जितना जहरीला उनका जहर है असल जिंदगी में उतनी ही कातिलाना उनकी बोल्डनेस है। खूबसूरती के अलावा उनकी बोल्डनेस को देखकर भी लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Adaa (@adaakhann)

सिर्फ यहीं नहीं बल्कि जैस्मिन भसीन, अनीता हसनंदानी जैसी कई नागिने हैं जो जब भी वेकेशंस पर होती हैं तो ऑडियंस को अपना ऐसा रूप दिखाती हैं, जिसकी उम्मीद उन्हें बिलकुल नहीं होती।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.