Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Naagin 7: प्रियंका या सुम्बुल नहीं, बल्कि कोई और है एकता कपूर की नई नागिन, मिलने वाला है 440 वोल्ट का झटका

Naagin 7 एकता कपूर के सुपरनैचुरल पावर वाले शो नागिन 6 को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। ताजा अपडेट के मुताबिक इस शो में ना तो सुम्बुल नजर आएंगी और ना ही निमृत बल्कि कोई और ही है जो इस बार नागिन बनने वाली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 23 Feb 2023 09:17 AM (IST)
Hero Image
Naagin 7 Neither Priyanka Chahar Choudhary nor Sumbul Touqeer khan Ekta Kapoor get a new face for Naagin 7 show

नई दिल्ली, जेएनएन। Naagin 7: बिग बॉस 16 में जब से एकता कपूर ने एंट्री करके कंटेस्टेंट्स का ऑडिशन लिया है तब से ही, नागिन 7 में वो किसे अपना लीड रोल देने वाली हैं, इसे लेकर कयास लगने तेज हो गए हैं। कोई कह रहा है कि  सुम्बुल तौकीर खान होंगी अगली नागिन, तो किसी का कहना है कि ये मौका एकता कपूर, प्रियंका चाहर चौधरी को देने वाली हैं। हालांकि अब सच्चाई सामने आई है कि ना तो प्रियंका ना ही सुम्बुल, बल्कि ये रोल तो किसी और को ही मिलने वाला है।

कौन होगी अगली नागिन?

हाल ही में सुम्बुल ने साफ कहा कि उन्हें नागिन शो करने में कम दिलचस्पी है, क्योंकि टीवी की इमली को लगता है कि ये रोल करने के लिए वो अभी काफी छोटी हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या एकता कपूर, प्रियंका को ये किरदार देने वाली हैं। तो सुम्बुल ने कहा कि हां वो ही  इस भूमिका के लिए अच्छी होंगी और यह उनपर ये रोल काफी सूट होता है।

सुम्बुल या निमृत?

लेकिन अब पता चला है कि प्रियंका जो बॉलीवुड में कुछ रोमांचक ऑफर पाकर बहुत खुश हैं और खबर है कि वो शाह रुख खान की डंकी में नजर आने वाली हैं, वो शायद ही अभी टीवी की दुनिया में कदम रखें। बता दें कि एकता कपूर भी नागिन 7 की कास्टिंग को बहुत ही प्रेडिक्टेबल नहीं बनाना चाहती हैं और नागिन 6 अभी टीआरपी के लिए संघर्ष कर रही है। एकता, नागिन 7 में अपनी प्लानिंग को फिर से बदल रही हैं, वह एक नए चेहरे और नई योजनाओं के साथ कुछ प्लान बना रही है और ये सही समय नहीं है कुछ भी बताने के लिए।

नागिन 7 को लेकर ये है एकता कपूर का प्लान

एकता कपूर चाहती हैं कि लोग नागिन 7 को लेकर उत्साहित हो लेकिन अभी इस सुपरनैचुरल शो को लेकर लोग ज्यादा एक्साइटेड नहीं है। इसलिए उन्होंने इसे दिलचस्प बनाने का फैसला किया है ताकि दर्शक खुद ही इसकी तरफ खींचे चले आएं। लोगों का मानना है कि मौनी रॉय पहली नागिन थीं और आज तक उनके जैसी कोई दूसरी नागिन नहीं हुई है। 

ये भी पढ़ें

Lock Upp 2: बिग बॉस 16 के इन कंटेस्टेंट्स ने 'लॉक अप 2' को किया रिजेक्ट, अब और भड़केगा कंगना रनोट का गुस्सा

kangana Ranaut: भड़कीं कंगना ने अमिताभ बच्चन को कहा 'बॉलीवुड माफिया गैंग्स', पूछा- सेल्फ डिस्ट्रक्टिव कैसे हो?