Move to Jagran APP

टीवी की 'नागिन' बनने जा रही है दुल्हनिया, 27 अक्टूबर को इस एक्टर के साथ लेंगी सात-फेरे

इस साल टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की कई हसीनाएं शादी के बंधन में बंधी। सुरभि चंदना के बाद अब एक और एकता कपूर की फेमस नागिन शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। पर्ल वी पुरी और ऋत्विक धनजानी जैसे टीवी एक्टर्स के साथ नाम जुड़ने के बाद अब इस हसीना को उनका हमसफर मिल गया है जिसके साथ वह अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर कुबूल करेंगी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 22 Oct 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
दुल्हन बनने जा रही है टीवी की 'नागिन' सुरभि ज्योति/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में साल 2024 ढेर सारी खुशियां लेकर आया। एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण, युविका चौधरी जैसी एक्ट्रेसेस ने अपने घर नन्ही परियों का स्वागत किया, वहीं दूसरी तरफ दिव्या अग्रवाल से लेकर सुरभि चंदना, सोनारिका भदौरिया, नेहा लक्ष्मी और आरती सिंह जैसी कई खूबसूरत हसीनाओं को उनका जीवनसाथी मिल गया।

इन सब खुशियों के बीच अब एक और खुशी ने दस्तक दी है और जल्द ही एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि एकता कपूर के शो में 'नागिन' का किरदार अदा कर चुकी हैं।

एकता कपूर की कौन सी प्रिय 'नागिन' कर रही है शादी?

एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन' के सीजन 3 की 'बेला' जल्द ही सात-फेरे लेने जा रही हैं। अगर अब भी आप नहीं समझ पाए हैं कि हम किसकी बात कर रहे हैं, तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि वह कौन हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की, जो जल्द ही एक्टर और प्रोड्यूसर सुमित सूरी के नाम की मेहंदी अपने हाथों में रचाने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Gunaah Teaser: पहली बार एंटी हीरो बने गशमीर महाजनी, जारी हुआ डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज का टीजर

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरभि और सुमित इस साल मार्च में शादी करने वाले थे, लेकिन निजी कारणों के चलते उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी। हालांकि, अब उनकी शादी की नई डेट सामने आई है, जोकि 27 अक्टूबर है। ये कपल पहले राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग का प्लान कर रहा था, लेकिन अब इनकी शादी उत्तराखंड के लग्जरी रिसोर्ट जिम कॉर्बेट में होने वाली हैं। 

सुरभि ज्योति- Instagram 

कैसे शुरू हुआ प्यार का सिलसिला?

सुरभि ज्योति और सुमित सूरी की पहली मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो 'हांजी द मैरिज मंत्रा' के दौरान हुई थी, जिसमें दोनों ने ही दुल्हा और दुल्हन का किरदार अदा किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो, यही से दोनों के दिलों के तार जुड़े थे। दोनों ने बीच दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। 

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार है सुरभि ज्योति का नाम

सुरभि ज्योति का नाम टीवी एक्टर ऋत्विक धनजानी के साथ भी जुड़ चुका है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखने के बाद फैंस ये अंदाजा लगा रहे थे कि सुरभि उन्हें डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने ये क्लियर किया कि वह केवल अच्छे दोस्त हैं।

सुरभि ज्योति- Instagram 

सुरभि ज्योति के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में टीवी शो 'अखियां तो दूर जाइए ना' से की थी। इसके बाद बाद उन्होंने पंजाबी शो 'कांच दिया वांगा' में भी काम किया। उन्होंने साल 2012 में हिंदी शो 'कुबूल है' किया था, जिसमें उनके साथ करण सिंह ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इसके बाद टीवी पर उनका सबसे बड़ा शो नागिन सीजन 3 था, जिसमें उनके अपोजिट पर्ल वी पुरी नजर आए थे। उन्होंने टीवी के अलावा पंजाबी फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी काफी काम किया है।

यह भी पढ़ें: Surbhi Jyoti Video: बिकिनी पहन मॉरीशस की सड़कों पर निकली सुरभि ज्योति, खूबसूरती पर आया फैंस का दिल