Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nach Baliye 10: सलमान खान के शो का एक बार फिर हिस्सा बनेगी प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की जोड़ी

सलमान खान के प्रोडक्शन में बनने वाला रियलटी शो नच बलिए जल्द टीवी पर वापसी करने वाला है। हाल ही में शो के जज पैनल को लेकर खबर आई थी अब सीजन 9 की विजेता जोड़ी प्रिंस नरुला और यूविका चौधरी को फिर से शो ऑफर किया गया है लेकिन...

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 01 Aug 2022 07:26 PM (IST)
Hero Image
Nach Baliye 10 Prince Narula, Yuvika Chaudhary roped in as hosts on salman khan dance show

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी टीवी शो 'नच बलिए' का नया सीजन जल्द शुरु होने वाला हैं। सलमान खान के प्रोडक्शन में बने इस शो को हिट बनाने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है। नच बलिए को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है, जो शो के होस्ट से जुड़ी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नच बलिए के सीजन 10 को होस्ट करने के लिए प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की जोड़ी को अप्रोच किया गया है।

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी खुद भी नच बलिए के सीजन 9 का हिस्सा रह चुके हैं। दोनों ने इस सेलिब्रिटी कपल डांस शो में न सिर्फ हिस्सा लिया था बल्कि वे सीजन के विनर भी रहे थे। अब अगर वे शो को होस्ट करने के लिए हामी भरते हैं तो दोनों शो को एंटरटेनिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "सलमान खान चाहते थे कि होस्ट की जगह एक फेमस जोड़ी ले। उन्होंने पहले कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से भी कॉनटैक्ट किया था, लेकिन बात नहीं बन सकी। इसके बाद उन्होंने होस्ट के रूप में युविका और प्रिंस को फाइनल करने का फैसला किया।"

View this post on Instagram

A post shared by @princenarula

बता दें कि प्रिंस और युविका की मुलाकात साल 2015 में टीवी शो 'बिग बॉस 9' में हुई थी और तभी से दोनों साथ में हैं। कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने 2018 में शादी कर ली। प्रिंस 'बिग बॉस' 9 और 'एमटीवी रोडीज 12' भी जीत चुके हैं। इसके बाद उन्होंने 3 नवंबर 2019 को शुरु हुए नच बलिए 9 को भी जाती। आखिरी बार प्रिंस नरुला 'लॉक अप' में नजर आए थे।

View this post on Instagram

A post shared by @princenarula

ये बनेंगे जज

डांस रियलिटी टीवी शो 'नच बलिए' एक बार फिर वापसी के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी शो अक्टूबर के बीच में अपने 10वें सीजन के साथ वापसी करेगा और इसे टेरेंस लुईस, करिश्मा कपूर और वैभवी मर्चेंट जज करेंगे। कंटेस्टेंट्स की बात करें तो नच बलिए में शहनाज कौर गिल, रूपाली गांगुली, प्रतीक सहजपाल, मोहसिन खान जैसे चर्चित चेहरे कंटेस्टेंट्स के रूप में शामिल हो सकते हैं।