Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था' Naezy ने फाइनेंशियल कंडीशन का मजाक उड़ाने पर मुनव्वर फारूकी को दिया जवाब

Bigg Boss OTT 3 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन बिग बॉस के घर में कुछ चीजें ऐसी हुई हैं जो शायद कंटेस्टेंट्स कभी अपने मन से न निकाल पाये हों। कुछ समय पहले बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी ने नैजी को रोस्ट करते हुए उनके फाइनेंशियल कंडीशन का मजाक बनाया था। शो से निकलने के बाद नेजी ने इस बारे में बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 03 Aug 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारूकी के कमेंट से दुखी हुए नैजी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाने-माने रैपर नावेद शेख उर्फ नैजी (Naezy) ने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में खूब लाइमलाइट बटोरी। वह बिग बॉस की ट्रॉफी भले ही जीत न सके हों, लेकिन वह शो के रनर-अप बने। शो से निकलने के बाद नैजी ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की उस बात का जिक्र किया, जिसने उन्हें ठेस पहुंचाई। 

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में मुनव्वर फारूकी एक टास्क के दौरान आये थे। उन्होंने बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स के साथ दिल की बात की और सभी को रोस्ट किया। उन्होंने नैजी को रोस्ट करते हुए उनके फाइनेंशियल कंडीशन का मजाक उड़ाया। अब नैजी ने रिएक्ट किया है।

मुनव्वर फारूकी के कमेंट पर बोले नैजी

बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने के बाद नैजी ने एक पैपराजी से बात करते हुए मुनव्वर फारूकी के कमेंट पर रिएक्शन दिया है। रैपर ने कहा, "एक चीज जो उन्होंने की, वो ज्यादा समझा नहीं। हालांकि, ऐसा नहीं करना चाहिए था। अगर दूसरी चीजों पर रोस्ट करते तो समझ आता, लेकिन इकोनॉमिक चीज पर इतना बुरा रोस्ट करना, मुझे थोड़ा अजीब लगा।"

यह भी पढ़ें- बिग बॉस से बाहर आते ही Sana Makbul ने रणवीर को लगाई लताड़, खुद को मजबूत महिला बताकर दिया मुंहतोड़ जवाब

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

नैजी ने आगे कहा, "मैं उनसे ऐसा कुछ उम्मीद भी नहीं कर रहा था क्योंकि मैं उन्हें समझदार समझता हूं। विनर हैं बिग बॉस (14वां सीजन)। उनमें बहुत अक्ल हैं। मुझ जैसे के साथ उन्हें ऐसा न ही करना चाहिए था।"

नैजी को लेकर मुनव्वर ने क्या कहा था?

मुनव्वर फारूकी ने नेजी को रोस्ट करते हुए कहा था, "इस बार राशन कम आया ना? मेरे ख्याल से राशन और खाना बिग बॉस ने इस बार इसलिए रखा है, ताकि नेजी को अपनी घर वाली फीलिंग आये।" इस बात ने नैजी को बहुत ठेस पहुंचाई थी। वह सना मकबूल से इस बारे में बात करते हुए रो दिये थे। 

यह भी पढ़ें- Sana Makbul की जीत पर रणवीर शौरी ने कसा तंज, कहा- जिसकी सबसे ज्यादा सोशल मीडिया फॉलोइंग है उसे ट्रॉफी दे दो