Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बॉस से निकलते ही अरमान मलिक और रणवीर शौरी पर भड़के Naezy, कहा- 'आपको थोड़ी अक्ल होनी चाहिए'

Bigg Boss OTT 3 की ट्रॉफी सना मकबूल ने अपने नाम कर लिया है। रैपर नैजी (Naezy) फर्स्ट रनर-अप बने। शो से निकलने के बाद नैजी ने रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) और अरमान मलिक (Armaan Malik) की क्लास लगाई है। रणवीर और अरमान की सना मकबूल और सना सुल्तान के साथ खूब अनबन हुई थी। अब नैजी ने उन्हें जवाब दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 04 Aug 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
नैजी ने अरमान मलिक और रणवीर शौरी की लगाई क्लास। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT Season 3) शुरू होने के बाद से ही खूब चर्चा में रहा। सीजन की विनर रहीं सना मकबूल (Sana Makbul) की रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) के साथ गंदी लड़ाई हुई थी और आखिर तक उनकी दुश्मनी बनी रही थी।

वहीं, अरमान मलिक की भी सना सुल्तान के साथ नहीं बनती थीं। एक टास्क में यूट्यूबर ने सना की हाइट का भी मजाक उड़ाया था। सना मकबूल और सना सुल्तान दोनों ही नैजी (Naezy) की अच्छी दोस्त हैं और उन दोनों को ही  अरमान और रणवीर ने खूब भला-बुरा कहा है। अब नैजी ने सुल्तान और मकबूल पर हमला बोलने के लिए रणवीर और अरमान पर गुस्सा जाहिर किया है।

रणवीर और अरमान पर भड़के नैजी

नैजी ने को-कंटेस्टेंट्स अरमान मलिक और रणवीर शौरी को महिलाओं के साथ बद्तमीजी करने के लिए क्लास लगाई है। डीएनए के साथ बातचीत में रैपर ने कहा, "उनको समझना चाहिए कि लड़कियों से कैसी बात करनी चाहिए। लड़कियों से तहजीब से बात करनी चाहिए। लिमिट में रहकर बात होनी चाहिए। अगर आप लाइन क्रॉस करते हो तो वो आपकी गलती है। आप नेशनल टेलीविजन पर अगर ऐसा कर रहे हो तो आपको थोड़ी अक्ल होनी चाहिए।"

यह भी पढ़ें- 'उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था' Naezy ने फाइनेंशियल कंडीशन का मजाक उड़ाने पर मुनव्वर फारूकी को दिया जवाब

आलसी बुलाने पर नैजी ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस के घर में हमेशा सोने के लिए नैजी को कई बार आलोचना झेलनी पड़ी। घरवालों ने उन्हें आलसी और इनएक्टिव तक बुलाया। इस बारे में रैपर ने कहा, "हां मैं थोड़ा शांत रहा हूं लेकिन मैं ईमानदार रहा हूं और मैं अपनी रियल लाइफ में शांत रहता हूं। यह मेरी पर्सनैलिटी है। मुझे गॉसिप और बुराई करना पसंद नहीं है। मैं हमेशा बड़े इश्यूज को लेकर बोलता था। मैं ज्यादा नहीं बोलता था क्योंकि शब्द मेरे लिए बहुत अहम हैं।"

मालूम हो कि नैजी बिग बॉस ओटीटी 3 के फर्स्ट रनर-अप रहे हैं और रणवीर शौरी सेकंड रनर-अप बने। टॉप 5 में कृतिका मलिक और साई केतन राव पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस से बाहर आते ही Sana Makbul ने रणवीर को लगाई लताड़, खुद को मजबूत महिला बताकर दिया मुंहतोड़ जवाब